Janbol News

नरेन्द्र मोदी जी ने आज मंदिर निर्माण का शिलान्यास करके पूरे विश्व में शांति और सदभावना का संदेश दिया है : चिराग पासवान

जनबोल न्यूज लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद श्री चिराग पासवान, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज जी ने आज अयोध्या में राम

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद श्री चिराग पासवान, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज जी ने आज अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास तथा कार्यारम्भ पर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेद्र मोदी जी को बधाई देते हुए कहा कि भगवान श्री राम का मंदिर का निर्माण भारतीय संस्कार और भारतीय संस्कृति की अमिट पहचान को पूरे विश्व में स्थापित करेगा।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने आज मंदिर निर्माण का शिलान्यास करके पूरे विश्व में शांति और सदभावना का संदेश दिया है। श्री चिराग ने अपने बयान में कहा कि कई सदियों के उपरान्त आज भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण का शुभारंभ हुआ है। श्री राम की परम भक्त माता शबरी का वंशज होने के नाते मेरे लिए आज का दिन एतेहासिक है तथा मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

श्री चिराग ने कहा कि श्री राम को किसी देश एवं जाति तथा धर्म में रही बाँधा जा सकता है। भगवान राम सब के थे वे शबरी के भी थे, केवट के भी थे। देश में संविधानसम्मत और लोकतांत्रिक मुल्यों और न्यायिक व्यवस्था के अनुरूप मंदिर निर्माण का कार्य की शुरूआत संपूर्ण देशवासियों के लिए गौरव की बात है। आज मंदिर निर्माण के साथ-साथ भगवान राम के आदर्श तथा उनके चरित्र को अपना कर ऐसे समाज का भी निर्माण करना होगा जहाँ किसी से भेदभाव न हो।

उक्त आशय की जानकारी लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने दी।

ट्रेंडिंग