Janbol News

शिक्षा मंत्री के इस बयान का एसोसिएशन ने किया स्वागत : शमायल अहमद

जनबोल न्यूज प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद ने माननीय शिक्षा मंत्री श्री कृष्ण नंदन वर्मा जी को विधानसभा में

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद ने माननीय शिक्षा मंत्री श्री कृष्ण नंदन वर्मा जी को विधानसभा में निजी विद्यालयों के शुल्क को कम करने अथवा माफ करना के संदर्भ में एवं निजी विद्यालय के हक में आवाज उठाने के लिए कोटि-कोटि धन्यवाद अर्पित किया है।

इस कोरोना वायरस वैश्विक महामारी काल में जिस तरह निजी विद्यालयों और उनके कर्मियों के ऊपर काले बादल छाए रहे। शिक्षा के मंदिर से जुड़े लोगों का जीना मुहाल हो गया ऐसे में एसोसिएशन ने लगातार प्रयास किया एवं निजी विद्यालयों और उनसे जुड़े कर्मियों को बचाने हेतु सरकार से हर संभव गुहार लगाई।

पिछले 5 महीनों में एक के बाद एक प्रेस वार्ता किया गया माननीय मुख्यमंत्री जी को एक लाख पत्र एसोसिएशन द्वारा सौंपा गया यथासंभव प्रयासों का फल मिल ही गया जब बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री श्री कृष्ण नंदन वर्मा जी ने बिहार विधानसभा मे स्पष्ट कर दिया कि निजी विद्यालयों के शुल्क को कम करना अथवा माफ करना बिहार सरकार के कानूनी अधिकार क्षेत्र के बाहर है।

ट्रेंडिंग