Janbol News

बिहटा : ससुराल में आये दमाद की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

जनबोल न्यूज बिक्रम थाना छेत्र के मंझौली में ससुराल आये शख्स पिंटू मांझी पिता स्वर्गीय करीमन मांझी,उम्र 23 वर्ष लक्क्षमनपुर छितरौली,बिहटा निवासी जो रक्षा बंधन

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिक्रम थाना छेत्र के मंझौली में ससुराल आये शख्स पिंटू मांझी पिता स्वर्गीय करीमन मांझी,उम्र 23 वर्ष लक्क्षमनपुर छितरौली,बिहटा निवासी जो रक्षा बंधन के मौके पर अपने ससुराल मंझौली अपने पत्नी के साथ आया हुआ था। संध्या कुछ लोगो के साथ महामाया स्थान की ओर घूमने गया था,वापस लौटने के क्रम में पीछे से मोटरसाइकिल वाले ने जबरदस्त टक्कर मार दी ,साथ आ रहे दो लोग भी इनके साथ घायल हो गए,सभी को चिकित्सा के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाने के क्रम में पिंटू मांझी की रास्ते मे हो गयी मौत हो गयी।दो लोगो को इलाज कर वापस घर भेज दी गयी।

घटना की जानकारी जब परिवार को जब पता चला कि पिंटू मांझी की मौत हो गयी,परिवार के साथ आस पड़ोस के लोग खबर सुन सन्न रह गये। मृतक की अगले वर्ष ही घूम धाम से शादी हुई थी,मृतक का शव को लेकर ससुराल के परिजन वापस मंझौली आये, शव को रोड पर रख कर रोड जाम कर के सरकार से की मुवावजे की मांग करने लगे। रोड जाम की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुची बिक्रम प्रशासन। समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पालीगंज भेजा।

ट्रेंडिंग