Janbol News

नीतिश कुमार की इंजीनियर की डिग्री कहीं फर्जी तो नही है ,इन्हें लगता है ऐसा …

जनबोल न्यूज भारतीय लोकमत पार्टी राष्ट्रवादी ने  प्रेस रीलिज जारी कर कहा. बिहार अभी करोना की मार से परेशान था . उस पर बाढ़ जो

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

भारतीय लोकमत पार्टी राष्ट्रवादी ने  प्रेस रीलिज जारी कर कहा. बिहार अभी करोना की मार से परेशान था . उस पर बाढ़ जो हर साल आती है. मानो बिहार का कोई त्योहार हो ..फिर भी सरकार बाढ़ का कोई स्थाई निजात बिहार की जनता को नही दे सकी . दुर्यभाग्य है बिहार का हांलाकि  बिहार के मुखिया नीतिश कुमार खुद इंजीनियर है। फिर भी बिहार मे पुल लागातार टुट रही है। एक नही कई बार बिहार मे पुल टुटा  ,आखिर क्यों?

बिहार मे बाढ़ के नाम पर लूट बंद हो , 15 सालों मे बिहार को विकास के नाम पर ठगने काम कर रही है ,यहां कि वर्तमान सरकार ,अब जनता भी सब समझ चुकी है। समय आने पर जनता जरुर जवाब देगी।उक्त बाते भारतीय लोकमत पार्टी राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज कुमार शर्मा ने कहा ।

साथ ही सारण जिला अघ्यक्ष रुपेश कुमार ने कहा नीतिश कुमार सिर्फ लोगो को डिग्री देते है। बिहार मे कही भी किसी क्षेत्र मे विकास नही हुआ है। हमे तो लगता है। उनका डिग्री भी फर्जी है । हम ऐसा इस लिए कह रहे है । क्यो यदि जो इंसान इंजिनियर हो , उसके राज मे पुल पर पुल टुट जाए । तब तो भाई इंसान का डिग्री सक सवाल के घेरे मे जरुर होगा। इस बार मिथिलांचल का दरभंगा और मुजफ्फरपुर में बहने वाली कई नदियां बूढ़ी गंडक का जलस्तर अब भी खतरे के निशान से ऊपर है। दरभंगा के केवटी में महाराजी बांध बुधवार को पांच बार टूटने से तबाही मच गई है।

ट्रेंडिंग