Janbol News

हाइवा और ऑटो की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

जनबोल न्यूज नवगछिया – रंगरा साहयक थानाक्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर थाना चौक और रंगरा चौक के बीच मे हुए एक हाइवा और ऑटो

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

नवगछिया – रंगरा साहयक थानाक्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर थाना चौक और रंगरा चौक के बीच मे हुए एक हाइवा और ऑटो के बीच सीधी टक्कर में ऑटो चालक कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के चांदपुर निवासी चालक दिनेश मुनि का पुत्र बीजो मुनी(19 वर्ष) की मौत हो गयी.

जबकि कटिहार जिला के कुर्सेला थाना क्षेत्र के इन्दिरा ग्राम निवासी अशोक मंडल के पुत्र सोनू कुमार (19 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के तुरंत बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सोनू को इलाज के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा जहां से उसे बेहतर इलाज के लिये जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर कर दिया है.

समाचार लिखे जाने तक सोनू की स्थिति गंभीर बनी हुई थी. पुलिस ने घटना के तुरंत बाद हाइवा चालक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि हाइवा को पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस ने देर शाम मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.

मामले की बाबत रंगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें गिरफ्तार हाइवा के चालक को नामजद किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार ऑटो चालक कुर्सेला के जायसवाल मेडिकल डिस्ट्रीब्यूटर का सामान लेकर नवगछिया आ रहा रहा. रंगरा चौक के पास एक हाइवा अनियंत्रित गति से लापरवाही पूर्वक परिचालन करते हुए ऑटो में सीधी टक्कर मार दी. टक्कर होते ही ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

स्थानीय लोगों का कहना है कि चालक की मौत मौके पर ही हो गयी थी जबकि सहचालक घटना के बाद जख्मी होकर बेहोश हो गया था. घटना के पांच मिनट के अंदर ही रंगरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी. पुलिस की पहल पर घायल सहचालक को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया.

तीन भाइयों में दो नंबर पर था बीजो, परिजनों पर टूटा विपत्तियों का पहाड़ मृतक बीजो अपने तीन भाइयों में दूसरे नंबर था. बीजो की मौत हो जाने के बाद उसके परिवार पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंची उर्मिला देवी का रो रो कर बुरा हाल था.

ट्रेंडिंग