Janbol News

भागलपुर : अपराधियों का तांडव जारी 24 घण्टे में दूसरी हत्या

जनबोल न्यूज वारदात भागलपुर जिले के बबरगंज थाना इलाके की है. जहां अलीगंज चौक स्थित सब्जी मंडी के सामने बीच सड़क पर बड़े भाई ने

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

वारदात भागलपुर जिले के बबरगंज थाना इलाके की है. जहां अलीगंज चौक स्थित सब्जी मंडी के सामने बीच सड़क पर बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई का मर्डर कर दिया. मृतक युवक की पहचान अलीगंज गंगटी निवासी प्रवीण कुमार के रूप में की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गा मंदिर के पास इस घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि गंगटी का रहने वाला प्रवीण साह फल बेचने के बाद अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते पर पहले से ताक लगाये उसके बड़े भाई रमेश साह ने उसे कनपट्टी में गाली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मृतक की मां मोसमात उषा देवी ने बताया कि दोनों भाईयों के बीच सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. पूर्व में भी दोनों भाइयों के बीच गोली चली थी. घटना की सूचना पाकर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, बबरगंज थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह, मोजाहिदपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार साह घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने बताया कि डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मायागंज अस्पताल लाया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. इसके साथ ही आरोपी भाई रमेश साह की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ट्रेंडिंग