Janbol News

सड़क किनारे गड्ढे में मिली एक महिला की लाश इलाके में सनसनी

जनबोल न्यूज भागलपूर के -ईशीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र प्यालापुर चौक से नंदलालपुर जाने बादशाही सड़क के मुख्य मार्ग चंदननगर बगीचा के समीप सुबह एक अज्ञात

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

भागलपूर के -ईशीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र प्यालापुर चौक से नंदलालपुर जाने बादशाही सड़क के मुख्य मार्ग चंदननगर बगीचा के समीप सुबह एक अज्ञात मृत महिला का शव के साथ एक जीवित लड़की उम्र 2 से 3 वर्ष का पाया गया ।

मृत महिला को बेरहमी से हत्या कर शव को सड़क पर फेक दिया महिला की सर पर तेज धारदार से मारा गया है साथ ही गले मे बिजली का तार और रस्सी से बाँध दिया गया था ।

ग्रामीणों ने बच्चे से काफी पूछ -जाँच करने के बाद भी नहीं बता पा रही है ।बच्चे डर से सहमे हुए है इसी वजह से कुछ भी बता नहीं पा रही है।

इस घटना की सूचना ईशीपुर पुलिस को मिलते ही थाना अध्यक्ष अनिल कुमार, एस.आई. मनोज चौधरी , अपने दल- बल के साथ पहुँच कर घटना की जायजा लिए ।

वही ग्रामीणों को घटना की सूचना मिलते ही आस- पास लोग शव को पहचान करने के लिए भारी संख्या में पहुँच कर पहचान किया गया लेकिन शव की पहचान नहीं हो पायी ।

काफी देर तक शव की पहचान नहीं हो पाने पर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया गया। पुलिस मामले की छान – बीन कर रही हैं ताकि मृतक के परिजनों को मालूम चल सके रिपोर्ट—संजीत कुमार भागलपुर

ट्रेंडिंग