Janbol News

बिहार में बेखौफ अपराधियो ने दिनदहाड़े गोली मार की वकील की हत्या..

जनबोल न्यूज बिहार में लॉक डाउन खत्म होते ही वर्दी का खौफ भी खत्म हो गया है, अपराधी घटना अंजाम देते हुए नौबतपुर थाना क्षेत्र

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में लॉक डाउन खत्म होते ही वर्दी का खौफ भी खत्म हो गया है, अपराधी घटना अंजाम देते हुए नौबतपुर थाना क्षेत्र के सरारी गाँव के नजदीक अपराधियो ने घर से दानापुर कोर्ट जा रहे एक वकील को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी फिर अपराधी मौके से फरार हो गये.

मृतक वकील नौबतपुर के अलीपुर करंजा गाँव का रहनेवाला है . मिली जानकारी के अनुसार वकील हरेंद्र कुमार आज सुबह जैसे हीं वो अपने घर से व्यवहार न्यायालय दानापुर के लिए  बाइक से निकला उसके कुछ हीं दूर पहले से ही घात लगाए मौका देख रहे आगे सरारी गाँव के पास बाइक सवार अपराधियों ने घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हीं हो गयी .

वही जानकारी के अनुसार इस हत्या के पीछे क्या वजह है अभी पता नहीं चल सका है नौबतपुर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। इस हत्या के बाद आमलोगों में अपनी जान की सुरक्षा को लेकर भय है पुलिस गस्ती पर भी कई सवाल उठना लाजमी है कि सुबह के वक्त अपराधी अंधाधुंध गोली चलाते हैं और पुलिस को भनक तक नहीं लगती।फिलहाल सुरेंदर के परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग