Janbol News

राजद के प्रत्याशी बने अशोक कुमार ने दानापुर विधानसभा वासियों से जनसम्पर्क कर कही ये बातें

जनबोल न्यूज दानापुर विधानसभा के राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी अशोक कुमार गुप्ता  ने जनता को संबोधित करते हुए कहा की…दानापुर विधानसभा क्षेत्र के सभी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

दानापुर विधानसभा के राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी अशोक कुमार गुप्ता  ने जनता को संबोधित करते हुए कहा की…दानापुर विधानसभा क्षेत्र के सभी आदरणीय बुजुर्गों माताओं बहनों भाइयों और युवा साथियों। मैं अशोक कुमार गुप्ता आईपीएस पूर्व डीजीपी बिहार रहा हूं। कई जिलों में एसपी रहा। डीआईजी, आई जी और डीजी पुलिस होकर 2012 में रिटायर हुआ। अपनी धर्मपत्नी श्रीमती आशा गुप्ता के साथ रंजन यादव पर आरपीएस मोड दानापुर में अपने आवास में रहता हूं।मुझे ईमानदारीऔर निष्ठा से काम करने के लिए राष्ट्रपति का पुलिस पदक दो-दो बार मिला है।

बेतिया जिला में एसपी के रूप में साहस और शौर्य के लिए मुख्यमंत्री ने मुझे रिवाल्वर पुरस्कार स्वरूप प्रदान किया। पुलिस भवन निर्माण निगम के सीएमडी के रूप में पूरे बिहार राज्य में नए-नए थाना भवन और पुलिस के अन्य आवासीय भवन आदि का निर्माण किया और 1973 के बने बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम को पहली बार घाटे से मुनाफे में लाने का काम किया। मैं और मेरी धर्मपत्नी श्रीमती आशा गुप्ता 2012 के बाद से लगातार समाज सेवा के काम कर रहे हैं।मेरी धर्मपत्नी श्रीमती आशा गुप्ता रंजन यादव पर अपने आवास में 15 वर्षों तक स्काईलाइन पब्लिक स्कूल चलाई है जहां गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने का काम करती थी।महिलाओं को भी सिलाई कढ़ाई प्रशिक्षण देने का और दो पैसे कमाने के लिए सिलाई मशीन देने का काम समाज के बीच जाकर की हैं.

अभी हाल में कोरोना संक्रमण के दौरान लगातार तीन महीने तक मैं और मेरी धर्मपत्नी दानापुर खगौल रूपसपुर क्षेत्रों में जाकर गरीब मजदूरों,असहाय दलितों, महादलित और रोजमर्रा के काम करने वालों को हजारों की संख्या में राशन वितरित करने का काम किया। मैं राष्ट्रीय जनता दल में नेता हूं और दानापुर विधानसभा चुनाव 2020 में राष्ट्रीय जनता दल से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा हूं।इस बीच समूचे विधानसभा क्षेत्र में चाहे वह दियारा का क्षेत्र हो या अन्य ग्रामीण पंचायतों के गांव हो, दानापुर में बसी हुई नई नई कॉलोनियां हो अथवा पुराने बाजार हों, जहां लोग रहते हैं ,वहां जाकर लोगों से संपर्क स्थापित कर रहा हूं और उनकी समस्याएं जानकर यथासंभव उनका समाधान करने का हर संभव प्रयास कर रहा और इसे आपको बता भी रहा हूं।

राष्ट्रीय जनता दल ने मुझे दानापुर विधानसभा मैं लड़ने का शुभ अवसर दिया तो आप सभी के सहयोग से परम आदरणीय लालू प्रसाद यादव द्वारा सिंचित और परिमार्जित राष्ट्रीय जनता दल के युवा नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे ताकि गरीब,शोषित बेरोजगार, हर वर्ग के लोगों का विकास हो बेरोजगारी और लोगों की गरीबी दूर हो।

गांव और दियारा क्षेत्र,नगरों की जो जलजमाव, सडक़,नाली,पुल और पुलिया निर्माण कार्य,बच्चों के शिक्षण,युवाओं को तकनीकी शिक्षा देकर नौकरी के लिए युवाओं को योग्य बनाना और बिहारियों को बिहार में ही रोजगार देना, उनका दूसरे राज्यों में पलायन को रोकना यह सब योजनाएं माननीय श्री तेजस्वी प्रसाद यादव की सोच और ध्यान में है और उनके मुख्यमंत्री और नेतृत्व में यह सारा काम संपूर्ण बिहार राज्य में पूरा किया जाएगा।

अतः आप सभी से विनम्र निवेदन है या अपना पूर्ण सहयोग राष्ट्रीय जनता दल को और आगामी विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल और महागठबंधन के हर प्रत्याशी को देकर विजयी बनाने की कृपा करें ताकि नेता प्रतिपक्ष राष्ट्रीय जनता दल के युवा ऊर्जावान और ओजस्वी माननीय श्री तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री बने और ऊपर लिखे गए संपूर्ण योजनाओं को मूर्त रूप देकर युवा,बेरोजगार,मजदूर,किसान,गरीब और समाज के हर वंचित वर्ग के लोगों का विकास का काम तेजी से पूरा हो। तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार .  बहुत-बहुत धन्यवाद।

 

ट्रेंडिंग