Janbol News

Bihar Assembly Election;चुनाव करीब आते ही पीएम ने झूठे शिलान्यास और घोषणाओं का दौर शुरू कर दिया है : राजेश राठौड़

जनबोल न्यूज बिहार में विधानसभा चुनाव( BiharAssembly Election) करीब आते ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने (Narendra Modi) झूठे वादों की झड़ी लगा रखी

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में विधानसभा चुनाव( BiharAssembly Election) करीब आते ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने (Narendra Modi) झूठे वादों की झड़ी लगा रखी है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़( Rajesh Rathore) ने कहा कि पिछले चुनाव में की गई घोषणाओं को उन्होंने पूरा करने की जहमत उठायी नहीं और चुनावी महीने में फिर से बिहार वासियों को ठगने के लिए रोजाना झूठे शिलान्यास और घोषणाओं का दौर शुरू कर दिए हैं। 

पीएम को चुनाव आते ही बिहार की याद क्यों आने लगती है

पिछले चुनाव (Election) में सवा लाख करोड़ के चुनावी घोषणा के बारे में आरटीआई से हुए खुलासे में पता चला कि एक पैसा भी बिहार में नहीं आया है और इस बार 546 करोड़ रुपये के झूठे पैकेज की घोषणा कर देने वाले प्रधानमंत्री से बिहार की जनता पूछना चाहती है कि चुनाव आते बिहार की याद क्यों आने लगती है? जैसे पिछले चुनाव में बिहार में भाजपा को जनता ने नकारा था और चोर दरवाजे से उसने सत्ता पाई उसको लेकर बिहार की आम जनता की नाराजगी इस बार झेलने को तैयार रहना चाहिए।

कभी 55 घोटाले के सरताज थे नीतिश

बिहार की जनता प्रधानमंत्री से इसबार पूछेगी कि जिस नीतीश कुमार(Nitish Kumar) को आपने पिछले चुनाव में 55 घोटालों का सरताज कहा था उनको अपने गठबंधन का नेता मानकर मुख्यमंत्री के रूप में बिहार की जनता से वोट किस मुंह से मांगने जाएंगे। बिहार की जनता जाग चुकी है और इसबार प्रधानमंत्री को और उनके दल को बैरंग बिहार से लौटा देगी।

 

ट्रेंडिंग