Janbol News

KXIP & RR : राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से दी मात

जनबोल न्यूज इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के नौवें मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हरा दिया। पंजाब

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के नौवें मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हरा दिया। पंजाब के 224 रनों के लक्ष्य को राजस्थान ने 3 गेंद शेष रहते 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

इससे पहले शारजाह में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के नौवें मैच में मयंक अग्रवाल के शानदार शतक और कप्तान लोकेश राहुल की अर्धशतकीय पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 224 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। मयंक अग्रवाल के शतक और कप्तान केएल राहुल के साथ उनकी पहले विकेट के लिए 183 रन की बड़ी साझेदारी की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो विकेट पर 223 रन बनाए।

किंग्स इलेवन को बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर कर्नाटक के दोनों बल्लेबाज हावी हो गए। अग्रवाल शुरू से बड़े शॉट खेलने के मूड में दिखे। उन्होंने 50 गेंदों पर 106 रन बनाए जिसमें दस चौके और सात छक्के शामिल हैं। पिछले मैच में शतक जड़ने वाले राहुल ने 54 गेंदों का सामना किया तथा अपनी 69 रन की पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया। आखिरी ओवरों में निकोलस पूरन ने लंबे शॉट खेलने के अपने कौशल का अच्छा नमूना पेश किया। वे आठ गेंदों पर 25 रन बनाकर नाबाद लौटे। उन्होंने अपने तीने में से दो छक्के आर्चर पर लगाए जिन्होंने चार ओवर में 46 रन दिए। ग्लेन मैक्सवेल 13 रन बनाकर नाबाद रहे।

किंग्स इलेवन पंजाब प्लेइंग XI: लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शेल्डन कॉटरेल, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद शमी, करुण नायर, जेम्स नीशम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), मुरुगन अश्विन, सरफराज खान, रवि बिश्नोई।

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग XI: स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुर्रन, श्रेयस गोपाल, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जयदेव उनादकट, अंकित राजपूत।

ट्रेंडिंग