Janbol News

कुशवाहा ने मायावती के पार्टी के साथ किया गठबंधन , कहा डबल इंजन की सरकार से जनता ना उम्मीद हो चुकी है…

जनबोल न्यूज रालोसपा सुप्रीमों उपेन्द्र कुशवाहा ने आज गठहंधन कर बहुजन समाज पार्टी में शमिल हुई . पार्टा में शामिल होकर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

रालोसपा सुप्रीमों उपेन्द्र कुशवाहा ने आज गठहंधन कर बहुजन समाज पार्टी में शमिल हुई . पार्टा में शामिल होकर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा की  बिहार की वर्तमान सरकार पूर्णतः विफल हो गयी है। चारो तरफ समाज का हर तबका निराश है। शिक्षा, स्वास्थ्य, खेती, रोजगार की स्थिति देश में अपने निम्न स्तर पर पहुँच चुका है। जनता बदलाव चाहती है। एक ऐसी सरकार बिहार में बनें तो पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, कार्यवाई, सुनवाई की व्यवस्था के लिए कटिबद्ध हो और विश्वसनीय हो।

डबल इंजन की सरकार से ना उम्मीद हो चुकी जनता को एक विकल्प देना, उन सभी राजनैतिक दलों की जिम्मेवारी बनती है जो इस सरकार को हटाने में विश्वास करते है। एन.डी.ए को भी पता है कि सरकार की साख लागातार गिरी है। इनका एक ही सहारा है। 15 साल बनाम 15 साल का नारा। बिहार की जनता बदलाव तो चाहती है लेकिन पिछली सरकार के जमाने की स्थिति में लौटना नहीं चाहती है। हमारी पार्टी ने लगातार प्रयास किया कि राजद अपना चेहरा बदले ताकि पिछली स्थिति लौटने के डर से जनमानस फिर एन.डी.ए के साथ नहीं चली जाय। राजद भय और भ्रम की शिकार है।

हमारी पार्टी वर्तमान सरकार को बदलना चाहती है और पुराने दिन में लौटना पड़े यह भी नहीं चाहती है। इसलिए एक वैकल्पिक राजनीति और सरकार बनाने के लिए काम करने का फैसला किया है। पार्टी बिहार के तमाम दलों और मतदाताओं से अपील करती है कि नए विकल्प के लिए आगे बढ़े। हमने बसपा के साथ मिलकर चुनाव मैदान में जाने का फैसला किया है। अन्य कई दल सम्पर्क में है। समान उद्देश्य के लिए जो भी साथ आयेंगे उनका स्वागत है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और जनवादी पार्टी (सोशलिष्ट) संयुक्त रूप से माननीय उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में एक गठबंधन की घोषणा कर रही है। 

ट्रेंडिंग