Janbol News

जाप के नेतृत्‍व में पीडीए देगी बिहार को मजबूत विकल्‍प : राजू दानवीर

जनबोल न्यूज हिलसा : जन अधिकार पार्टी के नेता सह पप्‍पू बिग्रेड के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष राजू दानवीर ने आज हिलसा पार्टी कार्यालय में प्रेस

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

हिलसा : जन अधिकार पार्टी के नेता सह पप्‍पू बिग्रेड के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष राजू दानवीर ने आज हिलसा पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर कहा कि जाप के नेतृत्‍व में प्रगतिशील डेमोक्रेटिक अलायंस (पीडीए) बिहार की जनता को मजबूत विकल्‍प देगी। उन्‍होंने कहा कि यह अलायंस मानवतावादी और सब को साथ लेकर चलने वाला गठबंधन है, जिसे 30 साल के महापाप को समाप्त करने के लिए बनाया गया है।

दानवीर ने कहा कि पीडीए के गठन के बाद से तमाम प्रगतिशील दलों का इस महागठबंधन में शामिल होने का दौर जारी है। आज भी कई दल जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्री पप्‍पू यादव जी के समक्ष पीडीए में शामिल हुए। वहीं, हिलसा में भी पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है। उन्‍होंने बिहार की जनता अब 30 साल के दमघोंटू शासन से बाहर आना चाहती है। वे प्रदेश में एक ऐसा सरकार चाहती है, जिसमें उनकी भागीदार हो और वे उनके दुख – सुख में साथ रहकर राज्‍य को प्रगति के पथ पर ले जाये।

दानवीर ने कहा कि हिलसा में जन अधिकार पार्टी काफी मजबूत है और पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़कर हिलसा को एक मजबूत विकल्‍प देगी। हिलसा की जनता को श्री पप्‍पू यादव और हमारे जाप के कार्यों पर पूरा भरोसा है। इसलिए हमें पूर्ण विश्‍वास है कि हिलसा में जन अधिकार पार्टी जनता की मदद से इतिहास रचने जा रही है।

ट्रेंडिंग