Janbol News

BJP ने LJP से झारा पलड़ा , कहा नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे

जनबोल न्यूज बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है. जिससे बिहार की राजनीति में नया मोड़ देखने को मिल रहा है

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है. जिससे बिहार की राजनीति में नया मोड़ देखने को मिल रहा है . उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार एनडीए के नेता हैं. बीजेपी उनका नेतृत्व स्वीकार करती है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा और नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे. इससे स्पष्ट तौर पर समझा जा सकता है कि चिराग पासवान को अब एनडीए से बाहर का रास्ता देखना होगा।

उन्होंने साफ़ कहा कि एनडीए गठबंधन में वही रहेंगे जो नीतीश कुमार के नेतृत्व को स्वीकारेंगे. आपको बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी को लेकर नीतीश कुमार की नाराजगी के बाद बीजेपी भाजपा अध्यक्ष ने ये बड़ा एलान किया है.

बताते चले की जिस तरह एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ने का एलान करने वाले एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार नीतिश कुमार पर हमला बोल रहे थे वहीं पीएम मोदी के नाम पर चुनावी मैदान में वोट मांगने की बात कह रहे थे वे जेडीयू को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा था। खबरें आ रही है कि जेडीयू ने बीजेपी को स्थिति स्पष्ट करने को कह दिया था। उसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का यह बयान अहम माना जा रहा है .

ट्रेंडिंग