Janbol News

बिहार दौड़े पर जेपी नड्डा, आज गांधी मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित

जनबोल न्यूज आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda)  बिहार दौरे पर आ रहे हैं जहां वह चुनावी सभा को

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda)  बिहार दौरे पर आ रहे हैं जहां वह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं पार्टी के वरीय नेता और सांसद राधामोहन सिंह (Radha Mohan Singh) भी बिहार के दो अलग-अलग इलाकों में हेलीकॉप्टर से चुनावी दौरा करेंगे.

BJP मीडिया सेल के प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि जेपी नड्डा दिन के 11:30 बजे पटना आएंगे जहां वह हनुमान मंदिर में पूजा करने के बाद शहर स्थित जेपी आवास में जाएंगे और वहां जेपी की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गया के लिए निकलेंगे जहां उनको एक जनसभा संबोधित करनी है. वे ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार दोपहर एक जनसभा को संबोधित करेंगे और जिले के भाजपा के चार प्रत्याशियों के लिए वोट देने की अपील करेंगे. इसके लिए गांधी मैदान में भाजपा की तरफ से तैयारी पूरी की जा रही है. जेपी नड्डा के साथ ही बिहार बीजेपी के कई पदाधिकारी और राज्य सरकार के भाजपा कोटे के कई मंत्री भी शामिल होंगे.

BJP के मीडिया प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि जिला के 10 विधानसभा क्षेत्र में से चार पर भाजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं और ये चारों मंच पर मौजूद रहेंगे. इनमें नगर विधायक सह बिहार सरकार के कृषि सह पशुपालन मंत्री प्रेम कुमार, गुरुआ के विधायक राजीव नंदन दांगी, वजीरगंज के पूर्व विधायक सह भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह और पूर्व सांसद सह बोधगया के भाजपा प्रत्याशी हरि मांझी हैं.

ट्रेंडिंग