Janbol News

सेवा हमारा धर्म, विकास है नैतिक जिम्मेवारी: राजेश रंजन पप्पू

जनबोल न्यूज जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय महासचिव व कुम्हरार विधान सभा क्षेत्र के उम्मीदवार राजेश रंजन पप्पू ने कहा है कि पार्टी के

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय महासचिव व कुम्हरार विधान सभा क्षेत्र के उम्मीदवार राजेश रंजन पप्पू ने कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ता और नेता राज्य के लोगों की सेवा करने में सबसे आगे रही है । चाहे वह कोरोना का संक्रमण काल हो या बाढ़ का। जनता की सेवा करना हमारा धर्म है। साथ ही, राज्य का सतत विकास भी हमारी नैतिक जिम्मेवारी है।

उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी न तो अपने धर्म से कभी हटी और न ही विकास के प्रति कभी उदासीनता दिखायी है । सरकार में न रहते हुए भी अपने बल, तत्परता और विजन का ही सकारात्मक परिणाम है कि बिहार को विकास की ऊंचाई तक ले जाना चाहती है। बिहार सबसे तेज गति से विकास करने वाला राज्यों की श्रृंखला में देखने और करने की तमन्ना रखता है। इसे सार्थक बनाने के लिए सक्रिय भूमिका निभाने का संकल्प लेता है। लेकिन, इस संकल्प को पूरा करने के लिए विधान सभा चुनाव मे वोट के रुप में आप सुधी जनों का स्नेह और आशीष मिलनी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि सत्ता पर काबिज भाजपा और जदयू जैसे दल सिर्फ जाति और धर्म के नाम पर लोगों को बांट कर अपने स्वार्थ साधना चाहते हैं। लेकिन, जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) ने हमेशा विकास की बात करती है। बिहार की जनता भी राज्य का सतत विकास चाहती है। यही वजह है कि इस बिहार विधान सभा चुनाव मे कुम्हरार विधान सभा क्षेत्र समेत सम्पूर्ण बिहार में जनता का आशीर्वाद मिलने की पुष्टि जन सम्पर्क अभियान के दौरान हो रहा है। बिहार के लोग चाहते हैं कि विकास का रथ हमेशा आगे बढ़ता रहे। इसलिए इस बार जाप (लो•) के उम्मीदवारों को ही अपना आशीर्वाद देने का मन बना चुके हैं।

राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि बिहार की जनता ने 2005 के पहले का बिहार भी देखा है और आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन और आश्वासनों का बिहार भी देख रहे हैं। दोनों का फर्क भी उनके सामने है। इसलिए राज्य में एक बार परिवर्तन के साथ प्रगतिशील डेमोक्रेटिक एलायंस की सरकार बनने में एक -एक महत्वपूर्ण वोट देकर विजयी बनाने का संकल्प लें। जाप (लो•) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पन्द्रह – पन्द्रह यानी तीस साल बनाम तीन साल जाप को मौका देने का आह्वान किया है।

ट्रेंडिंग