Janbol News

रालोसपा के इन दो वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी से त्याग पत्र देकर , लोजपा-सेक्यूलर का दामन थामा

जनबोल न्यूज आज लोजपा–सेक्यूलर के राज्य मुख्यालय में आयोजित समारोह में रालोसपा के वरिष्ठ नेता सुशांत कुमार और प्रशांत कुमार सोनू रालोसपा से त्याग पत्र

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

आज लोजपासेक्यूलर के राज्य मुख्यालय में आयोजित मारोह में रालोसपा के वरिष्ठ नेता सुशांत कुमार और प्रशांत कुमार सोनू रालोसपा से त्यापत्र देकर लोजपासेक्यूलर में शामिल हो येपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा० सत्यानन्द शर्मा के उपस्थिति में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु पासवान ने उक्त दोनों नेताओं को पार्टी का जीवन सदस्यता ग्रहण कराया। 

शामिहुए नेताओं में से इंजीनियर प्रशांत कुमार सोनू को यूवा लोजपासेक्यूलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमापासवाने यूवा लोजपासे. का राष्ट्रीय महासचिनियुक्त करने की घोषणा किया। साथ ही सुशांत कुमाको पार्टी का प्रदेउपाध्यक्ष नियुक्त किया या। 

उक्त दोनों नेताओं ने बिगत एक साल से उजियारपुर विधान भा क्षेत्र और बिभुतिपुर विधान सभा क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए बुबमिटी तक का गठकिया थाइनकी तैयारी को देखते हुए पार्टी ने जियारपुर से प्रशांत कुमार सोनू को और बिभूतिपुर से सुशांत कुमार कुशवाहा को पार्टी का टिकट देकर सम्मानित किया। 

इस अवसर पर पार्टी के शिक्षक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रो० राम प्रवेश यादव,यूवा लोजपासे. के प्रदेश अध्यक्ष आशिष कुशवाहा,नन्दकिशोर यादव,विन्द्र शर्मा आदी नेताओं ने हा कि इस दोनों नेताको पार्टी में शामिल होने से पार्टी मजबुहुई है। 

इस आश्य की सूचना पार्टी मुख्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्य प्रवक्ता विष्णु पासवान ने दी

 

ट्रेंडिंग