Janbol News

केंद्र मे NDA की मोदी सरकार किसान विरोधी है, मोदी हिटलर शाही जैसे काम कर रहे है -दीपांकर भाटाचार्य

जनबोल न्यूज पटना जिले के पालीगंज अनुमण्डल मुख्यालय बाजार स्थित खेल मैदान पर आयोजित पालीगंज विधानसभा से महागठबंधन के भाकपा माले उम्मीदवार डा संदीप सौरभ

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

पटना जिले के पालीगंज अनुमण्डल मुख्यालय बाजार स्थित खेल मैदान पर आयोजित पालीगंज विधानसभा से महागठबंधन के भाकपा माले उम्मीदवार डा संदीप सौरभ के पक्ष मे चुनावी सभा मे मुख्य अतिथि भाकपा माले के राष्टीय महासचिव दीपांकर भाटाचार्य ने सभा मे जुटे हजारों लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की केंद्र के NDA की नरेंद्र मोदी की सरकार और किसान विरोधी है।उन्होंने किसान कृषि बिल को लाकर किसान विरोधी काम किया है।

उन्होंने मोदी जी का  यह कहना की किसान को विरोधी दल गुमराह कर रहे है।किसान उसे समझ नहीं रहे है। इसपर दीपांकर ने  प्रहार करते हुए कहा की जब पंजाब और हरियाणा के किसान जो आंदोलन कर रहे वे जब उन्हे यह बात नहीं समझ मे आ रहे है तो क्या मोदी जी हमें समझना होगा।

उन्होंने मोदी को हिटलर शाही की संज्ञा देते हुए कहा जब देश हिल्टर जैसी तनसाही शासक 5 वर्ष राज कर लेती है तो 50 वर्ष तक राज करने की सोचेने लगता। मोदी हिटलर शाही जैसे काम कर रहे और विरोधियों को जेल मे भेज रहे है। जो भी उनके विरोध मे बोलता है उसे जेल मे डाल रहे है। ऐसे निरंकुश मोदी सरकार को जनता उखाड़ फेकने का काम करेगी। इस बार प्रचंड मतों से महा गठबंधन की जीत तय है।

वही आइसा के राष्टीय महासचिव सह पालीगंज विधानसभा से माले उम्मीदवार संदीप सौरभ ने अपने वोट माँगते हुए लोगो से कहा की केंद्र की सरकार ने लॉक डाउन लगने से पहले ही मोदी ने देश के नौजवानों को भूख और बेरोजगारी की ओर ढकेल दिया। संदीप ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा की उन्होंने बीते 15 वर्षों की अपनी शासन काल मे कोई एक भी कल कारखाना नही खोले उल्टे जो भी थे वो बंद हो गए।

ट्रेंडिंग