Janbol News

एनडीए ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया , भारी बहुमत से जीत हासिल कर नीतीश को सीएम बनाने का किया दावा

जनबोल न्यूज बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में प्रदेश की जनता के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया है. इसमें बिहार में केंद्र और

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में प्रदेश की जनता के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया है. इसमें बिहार में केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा जो काम किया गये हैं उसका उल्लेख किया गया है. इस मौके पर भाजपा, जदयू और जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के उपस्थित नेताओं ने एक बार फिर प्रदेश में राजग की सरकार बनने का दावा किया. साथ ही यह भी ऐलान किया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में 12 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फड़नवीस, रविशंकर प्रसाद, जेडीयू की तरफ से संजय झा एनं अन्य नेता मौजूद रहे।

जेडीयू नेता संजय झा ने कहा कि इस प्रदेश मैं हमेशा से जाति के नाम पर वोट मांगा गया, लेकिन नीतीश कुमार ने इसे बदला है। अब विकास के मुद्दे पर वोट की अपील की जाती है। नीतीश कुमार ने 2005 में माइनस से काम शुरू किया था। आज बिहार की क्या स्थिति है किसी से छुपी हुई नहीं है।

वहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारी सोच के केंद्र में है विकास, काम किये हैं और आगे भी करेंगे। एक ओर जनता के प्रति विकास की जिम्मेदारी का भाव और दूसरी ओर अपने परिवार के विकास के प्रति संकल्पित नेता। एक ओर हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में किये गए काम की चर्चा कर रहे हैं। आज पटना से किसी भी जगह पर अधिकतम पांच घंटे में जा सकते हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम तो अपना काम गिना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जो लोग हैं वो अपने बैनर-पोस्टर पर लालू-राबड़ी की तस्वीर नहीं लगा रहे। लेकिन तस्वीर छुपाने से बिहार के लोग वो दिन भूल सकते हैं क्या? क्या अपहरण-लूट हत्या की बात को भूला जा सकता है? इस मौके पर नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए भारी बहुमत से सरकार बनाएगी और नीतीश कुमार एक बार फिर मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री और नीतीश कुमार जी के विकास कार्यो से जनता वोट देगी।

इस मौके पर बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फड़नवीस ने पीएम मोदी के चुनावी कार्यक्रम का भी एलान किया और सबसे बड़ी बात जो उन्होंने कही कि पीएम मोदी बिहार के अंदर जो 12 रैलियां करने वाले हैं सभी रैलियों में सीएम नीतीश कुमार उनके साथ मौजूद रहेंगे।

फड़णवीस ने बताया कि पहली बार प्रधानमंत्री मोदी 23 अक्टूबर को बिहार आएंगे और सासाराम, गया और भागलपुर में करेंगे. उनका दूसरा दौरा 28 अक्टूबर को होगा. इस दौरे में वह दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. तीसरा दौरा 1 नवंबर को होगा. इस दौरे में वह छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वहीं चौथा और आखिरी दौरा 3 नवंबर को होगा. इस दौरान वह पश्चिम चंपारण, सहरसा, अररिया के फ़ारबिसगंज में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

ट्रेंडिंग