Janbol News

भाजपा के खिलाफ चिराग ने तोड़ी चुप्पी , कहा हम वोटकटवा थे तो बीजेपी ने हमें साथ क्यों रखा

जनबोल न्यूज भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के लगातार बयानबाजी और वोटकटवा कहे जाने के बाद एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बीजेपी के

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के लगातार बयानबाजी और वोटकटवा कहे जाने के बाद एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बीजेपी के खिलाफ अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शनिवार को पलटवार किया है। उन्होने कहा है कि मुझे उनसे ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। चिराग ने कहा कि बीजेपी नेता बिहार के सीएम नीतीश कुमार के दबाव में आकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। चिराग ने नसीहत देते हुए कहा कि बीजेपी नेता अपने विवेक का इस्तेमाल करें।

चिराग पासवान ने कहा कि यदि हम वोटकटवा थे तो बीजेपी ने हमें साथ क्यूं रखा। एलजेपी सुप्रीमो ने एक बार फिर से कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। चिराग ने कहा कि यदि नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं तो मैं विपक्ष में बैठूंगा।

बता दें की गुरुवार को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एलजेपी को मात्र एक वोटकटवा पार्टी करार दिया था। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने शुक्रवार को कहा कि एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।एलजेपी बस एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी।

ट्रेंडिंग