Janbol News

चिराग का सीएम नीतिश पर वार , पीएम मोदी से अपने रिश्तों को लेकर दी सफाई

जनबोल न्यूज एनडीए से बाहर होने के बाद चिराग पासवान लगातार सीएम नीतिश कुमार पर हमलावर है .आज चिराग पासवान ने नीतिश कुमार पर निशाना

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

एनडीए से बाहर होने के बाद चिराग पासवान लगातार सीएम नीतिश कुमार पर हमलावर है .आज चिराग पासवान ने नीतिश कुमार पर निशाना साधते हुए चार ट्वीट किए..

चिराग ने पहले ट्वीट में लिखा की आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा ज़ोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है।बटो और राज करो की नीती में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज़ मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे है।

दुसरे ट्वीट में प्रधानमंत्रीजी द्वारा उनके दुख की घड़ी में दिए साथ को याद करते हुए लिखा की मेरे और प्रधानमंत्रीजी के रिश्ते कैसे है मुझे यह प्रदर्शन करने की ज़रूरत नहीं है।पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता।

 

तीसरे ट्वीट में चिराग ने लिखा की मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री जी किसी धर्मसंकट में पड़े। वे अपना गठबंधनधर्म निभाए।आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री जी को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहे।

चौथे ट्वीट में चिराग ने नीतीश कुमार पर वार करते हुए लिखा की नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए की वे मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधनधर्म निभा रहे है और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते है की वे चिराग के साथ नहीं है।

ट्रेंडिंग