Janbol News

पूर्णिया आईजी विनोद कुमार का कोरोना से निधन , पुलिस महकमें में शोक की लहर

जनबोल न्यूज बिहार में कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है . कोरोना के कारण बिहार के पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है . कोरोना के कारण बिहार के पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार का कोरोना से निधन हो गया है. कोरोना संक्रमित होने के कारण वह पिछले 4 दिनों से पटना एम्स में भर्ती थे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

आईजी विनोद कुमार की मौत की जानकारी एम्स के अधीक्षक डॉ सी एम सिंह ने दी है. बिहार सरकार के इस पुलिस अधिकारी की मौत की खबर ने पुलिस महकमें में शोक की लहर फैला दी है.आईजी विनोद कुमार का शुक्रवार को कोरोना जांच हुआ था जिसमें वो पॉजिटिव आए था. 59 साल के विनोद सिंह डायबिटीज के भी पेशेंट थे

बता दें की विनोद कुमार पूर्णिया प्रक्षेत्र के पहले आईजी बने थे. इससे पहले पूर्णिया में डीआईजी बैठा करते थे. आईजी विनोद कुमार 2001 बैच के आईपीएस ऑफिसर थे. वो नालंदा जिला के बिहार शरीफ के रहने वाले थे. 15 अगस्त 2019 को पूर्णिया प्रक्षेत्र के पहले आईजी के रूप में इनका नोटिफिकेशन हुआ था और 20 अगस्त 2019 को उन्होंने पूर्णिया में योगदान किया था. इससे पहले वो भागलपुर में आईजी रहे थे. इसके अलावा दरभंगा और एसटीएफ के डीआईजी रह चुके थे. वो सुपौल के एसपी और मुजफ्फरपुर रेल के एसपी भी रह चुके थे.

ट्रेंडिंग