Janbol News

रालोसपा ने की तीसरे चरण के उम्मीदवारों की सूची जारी, वाल्मिकी नगर लोकसभा सीट से उतारा प्रत्याशी, देखें पूरी लिस्ट

जनबोल न्यूज बिहार विधानसभा चुनाव और वाल्मीकि नगर सीट के होने वाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(RLSP) ने अपने प्रत्याशियों की आखिरी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार विधानसभा चुनाव और वाल्मीकि नगर सीट के होने वाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(RLSP) ने अपने प्रत्याशियों की आखिरी सूची जारी कर दी है। लोकसभा उपचुनाव में कुशवाहा की पार्टी ने प्रेम कुमार चौधरी निषाद को टिकट दिया है।

उपेंद्र कुशवाहा की अगुवाई वाली राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने तीसरे चरण के चुनाव के लिए विधानसभा के 25 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। पार्टी ने रामनगर सीट से लोकेश राम नरकटियागंज सीट से मनजीत कुमार वर्मा, सुगौली सीट से संत सिंह कुशवाहा, मोतिहारी सीट से दीपक कुमार कुशवाहा को टिकट दिया है।

चिरैया सीट से मधुरेंद्र कुमार सिंह, ढाका सीट से रामपुकार सिन्हा, बथनाहा से चंद्रिका पासवान, परिहार से अमजद हुसैन अनवर बाजपट्टी से रेखा गुप्ता को टिकट दिया है। हरलाखी से संतोष कुमार सिंह, बाबूबरही से महेंद्र प्रसाद सिंह, निर्मली से अर्जुन प्रसाद मेहता, सिकटी से सुदर्शन राय, धमदाहा सीट से रमेश कुमार मेहता, पूर्णिया सीट से विद्यानंद मेहता, कदमा सीट से उमाशंकर आनंद, आलमनगर सीट से मुख्तिफार आलम को टिकट दिया है।

महषी सीट से शिवेंद्र कुमार, जाले सीट से मोहम्मद सफदर इमाम, कुढनी सीट से रामबाबू सिंह, महुआ सीट से रविंद्र राय, वारिसनगर सीट से विनोद कुमार सिंह, उजियारपुर सीट से प्रशांत कुमार पंकज, मैरवा सीट से कुमार अनंत और सराय रंजन सीट से अनिता कुमारी को अपना प्रत्याशी बनाया है। आज इस खबर के नीचे पुरी लिस्ट देख सकते है ..

 

 

ट्रेंडिंग