Janbol News

तेजस्वी का नीतिश को खुली चुनौती ,  सीएम चुनाव से पहले एक बार मेरे साथ डिबेट कर लें

जनबोल न्यूज बिहार में सियासी गलयारों में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर चरम पर है . आज तेजस्वी यादव ने खुद

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में सियासी गलयारों में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर चरम पर है . आज तेजस्वी यादव ने खुद को बतौर मुख्यमंत्री उम्मीदवार पेश करते हुए नीतीश कुमार को चुनाव से पहले बहस की खुली चुनौती दी है. तेजस्वी यादव ने कहा कि लोगों में नीतीश कुमार को लेकर भारी गुस्सा है. बड़ी संख्या में लोग आगे आकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में नीतीश कुमार को हम खुली चुनौती देते हैं, वो जब जहां चाहें मुझसे किसी भी मुद्दे पर डिबेट कर लें. पिछले 15 साल के शासन की किसी भी एक उपलब्धि पर वो डिबेट कर लें. एक नई परंपरा की शुरुआत होनी चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर नीतीश कुमार मेरे साथ बहस कर लें.

चिराग पासवान के साथ सीएम ने अच्छा नही किया

तेजस्वी यादव ने एनडीए से लोजपा के अलग होने को लेकर गर्माए सियासी माहौल को लेकर भी तेजस्वी ने नीतीश पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘चिराग पासवान के साथ नीतीश कुमार ने अच्छा नहीं किया. आज चिराग पासवान जी को बेहद ज़रूरत थी इस समय उनके पिता की. हम लोगों को बहुत दुख है कि आज रामविलास पासवान जी हम लोगों के साथ नहीं हैं.

सुशील मोदी का काम झूठ पर झूठ बोलना है

तेजस्वी ने बीजेपी के नेता सुशील मोदी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, ‘सुशील मोदी का काम झूठ पर झूठ बोलना है. उन्हें यह बताना चाहिए कि बिहार खुद की बिजली का उत्पादन नहीं करता, राज्य के लोगों को बिजली खरीदकर आपूर्ति की जाती है. हमारी सरकार आएगी तो हम बिहार में बिजली का उत्पादन करेंगे, ताकि बिजली दर कम हो.’

ट्रेंडिंग