Janbol News

नरेंद्र मोदी समर्थन में उमड़ी भीड़, 2020 मे फिर से नीतीश सरकार:- हम

जनबोल न्यूूूूूूूूूूज हम के प्रदेश अध्यक्ष बी0एल0 बैश्यन्त्री ने कहा कि बिहार विधान सभा चुनाव में प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के आने से एनडीए

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूूूूूूूूूूज

हम के प्रदेश अध्यक्ष बी0एल0 बैश्यन्त्री ने कहा कि बिहार विधान सभा चुनाव में प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के आने से एनडीए की लहर साफ दिख रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे के उपरांत विपक्षी दलों का होस और हवास का आकलन उन्हें अब हो गया होगा। कोई कितना भी जोर लगा ले फिर इस बार बिहार में एनडीए के जीत का झंडा पूरे बिहार में लहराएगा और मोदी जी के सहयोग से माननीय नीतीश कुमार बिहार के पुनः मुख्यमंत्री बनेंगे।

बैश्यन्त्री ने कहा प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी ने भारत के साथ साथ बिहार की उन्नति के लिए काफी योगदान दिया है। आज बिहार में सड़कों की स्थिति बहुत दिनों के बाद सुधरी है और लोग बिहार के एक कोने से राजधानी आने में सुखद महसूस कर रहे हैं । पूर्व में पटना जैसे शहर में भी बिजली की आपूर्ति सही ढंग से नहीं हो पाता था लेकिन आज गांव में भी बिजली कि रोशनी पहुंच रही है। शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं भी सुधर रही है और कृषि में भी तरक्की हुई है।

आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की दूरदृष्टि और संकल्प का पूरे बिहार के लोग कायल हैं। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी ने आदरणीय नीतीश कुमार जी के साथ बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का सही निर्णय लिया है। बिहार में माननीय नीतीश कुमार अगला मुख्यमंत्री बनेंगे यह हम सबो को विश्वास है और हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने हम पार्टी की घोषणा पत्र में गरीब और सभी वर्गों को ध्यान में रखकर घोषणा पत्र जारी किया है ।

ट्रेंडिंग