Janbol News

तेजस्‍वी यादव आज शाम सात बजे युवाओं से करेंगे नौकरी संवाद , 10 लाख नौकरियों पर देंगे जवाब

जनबोल न्यूज बिहार में पहले चरण का मतदान शुरू होने में अब सिर्फ चंद घंटे बजे हैं। चुनाव प्रचार कल शाम थम चुका है। इस

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:


जनबोल न्यूज

बिहार में पहले चरण का मतदान शुरू होने में अब सिर्फ चंद घंटे बजे हैं। चुनाव प्रचार कल शाम थम चुका है। इस बीच महागठबंधन की ओर से मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार तेजस्‍वी यादव ने बताया है कि वह आज शाम सात बजे प्रदेश के युवाओं से नौकरी संवाद करेंगे।तेजस्‍वी ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

बिहार चुनाव में बेरोजगारी बड़ा मुद्दा बनकर उभरी है। महागठबंधन और राजद के घोषणा पत्र में सरकार बनने पर पहली कैबिनेट बैठक में 10 लाख सरकारी नौकरियों का वादा किया गया है। इस पर भाजपा और जदयू लगातार हमलावर हैं। दोनों पार्टियों के नेताओं ने तेजस्‍वी के बयान को हास्यास्पद बताया है। लगातार पूछा जा रहा है कि नौकरी देने के लिए पैसा कहां से लाएंगे? बिहार के पास फिलहाल इतने संसाधन नहीं हैं। हालांकि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य समेत अन्य क्षेत्रों में 19 लाख रोजगार के अवसर का सृजन करने का वादा किया है।

उधर, तेजस्‍वी बार-बार दावा कर रहे हैं कि यदि महागठबंधन की सरकार बनती है तो वह सबसे पहले बेरोजगारी दूर करने के उपाय करेंगे। माना जा रहा है कि नौकरी संवाद में तेजस्‍वी इन सवालों का जवाब देने की कोशिश करेंगे और बिहार में नौकरियों और रोजगार को लेकर अपनी पार्टी का रोडमैप सामने रखेंगे। वह युवाओं का मन टटोलने की कोशिश भी करेंगे।

ट्रेंडिंग