Janbol News

उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा , 10 नवंबर को राजद और बीजेपी मिलकर सरकार बनाएंगे , सबकुछ सेट हो चुका है

जनबोल न्यूज महागठबंधन से अलग हुए  RLSP के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बिहारप की राजनीति को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है बिहार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

महागठबंधन से अलग हुए  RLSP के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बिहारप की राजनीति को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है बिहार में आरजेडी और बीजेपी दोनों मिलकर सरकार बनाने जा रही है. दोनों में आपस में डील पक्की हो गयी है.

कुशवाहा ने  बड़ा दावा करते हुए कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि 10 नवंबर को राजद और बीजेपी मिलकर सरकार बनाएंगे. दोनों में सबकुछ सेट हो चुका है. कुशवाहा ने इसके लिए तेजस्वी पर आरोप लगाया है कि वह भाजपा से मिले हुए हैं. उन्होंने स्पष्ट तौर पर पूछा है कि किस बिना पर तेजस्वी यह कह रहे हैं कि लालू यादव 9 नवंबर को जेल से बाहर आ गए हैं.

कुशवाहा ने नीतीश कुमार को भी नहीं छोड़ा. और कहा कि नीतीश कुमार अपनी हार देखकर परेशान हो गए हैं. वो सभाओं में अनाप शनाप बोल रहे हैं. जदयू मेरे कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसक हो गया है. पूर्णिया में हमारे कार्यकर्ता पर गोली चलाई गई है. सत्ताधारी दल के लोग धमकी दे रहे हैं. मैं चुनाव आयोग से उम्मीदवार पर हुए हमले की जांच की मांग करता हूं.

 

ट्रेंडिंग