Janbol News

 समस्तीपुर में बोले मोदी विशाल भीड़ बता रही है , 10 नवंबर को क्या परिणाम होने वाला है

जनबोल न्यूज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए बिहार आए . सभा को संबोधित करते हुए कहा की आज

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए बिहार आए . सभा को संबोधित करते हुए कहा की आज बिहार के सामने एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं और एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। डबल इंजन वाली NDA सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

छपरा में पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के नौजवान याद करें कि बचपन में उनकी मां क्या कहा करती थी। हर घर में बिहार में, हर मां, अपने बच्चों को कहती थी, ‘घर के भीतर ही रहो, बाहर नहीं निकलना, बाहर लकड़सुंघवा घूम रहा है।’ ये कौन था लकड़सुंघवा? बच्चों की माताएं उन्हें लकड़सुंघवा कहकर क्यों डराती थीं। मां को डर था अपहरकर्ताओं से। पीएम मोदी ने कहा यह हाल रहा हो, वहां उद्योग लगाने की बात तो छोड़िए, उद्योग ही बंद हो जाएगी।

छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है

पीएम नरेंद्र मोदी ने छपरा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे। अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है।

एनडीए लोकतंत्र के लिए प्रतिबद्ध है

बिहार के समस्तीपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा की एक तरफ एनडीए लोकतंत्र के लिए प्रतिबद्ध है, और दूसरी तरफ ‘परिवार तंत्र गोतबन्धन’ है। एनडीए सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ के लिए है.

भीड़ बता रही है परिणाम क्या होगा

मोदी ने कहा की आज मैं जो विशाल भीड़ देख सकता हूं, वह स्पष्ट रूप से बताता है कि 10 नवंबर को क्या परिणाम होने वाला है

ट्रेंडिंग