Janbol News

Bihar election updates: फिर पलटेंगे नीतीश , महागठबंधन के साथ बनायेंगे सरकार-Chirag

जनबोल न्यूज चिराग पासवान ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एक बार फिर सीएम नीतिश पर बड़ा हमला बोला है , रिजल्ट के बाद 10

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

चिराग पासवान ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एक बार फिर सीएम नीतिश पर बड़ा हमला बोला है , रिजल्ट के बाद 10 नवंबर को सीएम फिर पलटी मार लेंगे और महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे.

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश जी लालू जी को रातो रात छोड़ कर एनडीए में शामिल हुए तो भाजपा के लोग क्या किए. नीतीश कुमार का लक्ष्य है भाजपा को हराना और फिर 10 नवंबर को महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बना लेंगें. यह पलटने का काम करते है, इसलिए इन्हें पलटू राम कहा जाता है. कुर्सी के लिए नीतीश कुमार किसी के साथ जा सकते है

चिराग पासवान ने कहा कि पहले फेज के चुनाव परिणाम के बाद लोजपा के कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी दिख रही है तो वहीं नीतीश कुमार और उनके कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है. चिराग पासवान ने कहा कि आज मौजूदा मुख्यमंत्री के रहते हुए बिहार बदहाली के साथ बदनामी के कगार पर खड़ा है और सीएम जीरो टॉलरेंस का चोला पहन कर घूमते हैं.

चिराग पासवान ने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा की बिहार में नल जल योजना में जो लूट मची हुई है उस पर सीएम चुप हैं. दुर्गा भक्तों पर मुंगेर में गोली चलाई गई उस पर सीएम चुप क्यों हैं. एक शब्द नहीं बोलते हैं, उन्होंने अपना मुंह बंद कर लिया है..

ट्रेंडिंग