Janbol News

महागठबंधन पर गरजे कुशवाहा ,कहा हमने कोई चूड़िया नहीं पहन रखी , ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं

जनबोल न्यूज रालोसपा सुप्रीमो और ‘ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट’के सीएम कैंडिडेट उपेन्द्र कुशवाहा AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी के खिलाफ दिए बयान के खिलाफ महागठबंधन के

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

रालोसपा सुप्रीमो और ‘ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट’के सीएम कैंडिडेट उपेन्द्र कुशवाहा AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी के खिलाफ दिए बयान के खिलाफ महागठबंधन के नेताओं पर भड़के हुए है . आज पटना में प्रेस कॉनफ्रेंस के दौरान उन्होंने महागठबंधन पर जमकर भड़ास निकाली।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि कांग्रेस और महागठबंधन में शामिल आरजेडी के नेता अविलंब कार्रवाई करें ।उन्होनें कहा कि हमारे गठबंधन के किसी नेता के खिलाफ इस तरह का बयान देते है तो हमने भी कोई चूड़िया नहीं पहन रखी है।ईंट का जवाब पत्थर से देना हम जानते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ इलेक्शन कमीशन भी कार्रवाई करे।

उपेन्द्र कुशवाहा नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार की जनता को 10 लाख नौकरियों का छलावा दे रहे हैं। बिहार की जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में बेरोजगारी की दर देश के 23 फीसदी के मुकाबले कही ज्यादा 42 फीसदी है। उन आंकड़ों के परिपेक्ष्य में बिहार में छह करोड़ लोगों को रोजगार की दरकार है। ऐसे में तेजस्वी यादव केवल और केवल नौकरी का लॉलीपॉप बिहार की जनता को दिखा रहे हैं। कुशवाहा ने साथ ही साथ रोजगार के अवसर पैदा करने की अपनी पार्टी की योजना का भी जिक्र किया।

गौरतलब हो गठबंधन के सहयोगी AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी  के बारे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के मंच से आपत्तिजनक बाते कहीं गयी। कुशवाहा ने बताया कि अमौर में एक जनसभा के दौरान मंच से एक नेता जलील मस्तान ने भाषण में ओवैसी के बारे में कह दिया कि ओवैसी के हाथ-पैर को काट को हैदराबाद वापस भेज देंगे।

ट्रेंडिंग