Janbol News

हत्या कर लाश फेंकने का सेफ जोन बन चुका है पटना का ये कॉलोनी

जनबोल न्यूज दीपावली के बाद दूसरे दिन सुबह सुबह अल्वा कोलोनी में एक तीस वर्षीय युवक की लाश देख सनसनी फैल गयी। मृतक के गर्दन

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

दीपावली के बाद दूसरे दिन सुबह सुबह अल्वा कोलोनी में एक तीस वर्षीय युवक की लाश देख सनसनी फैल गयी। मृतक के गर्दन को काटकर व उसके चेहरे को ईंट पत्थरों से कुचकुच कर बेरहमी से मार डाला गया और लाश को कोलोनी के सुनसान इलाके में फेंक अपराधी फरार हो गए।

पुलिस ने लोगो की सुचना पर लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने भेज दिया और छानबीन में जुट गई । शव रानीपुर अल्बा कॉलोनी के पास खाली पड़े एक प्लॉट से रविवार की सुबह बरामद हुआ है । शव को देख ऐसा लग रहा है कि घटना देर रात की है । आशंका है कि दीपावली की रात जुआ खेलने या किसी अन्य विवाद के बाद उसकी हत्या की गई है । इस घटना में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका है ।मृतक की शिनाख्त कटिहार नगर थाना के ड्राइवर टोला निवासी मो हनीफ के पुत्र मो खुर्शीद के रूप में हुई है जिसके परिजनों को खबर देकर पटना बुलाया गया है। पुलिस हत्या के कारणों और अपराधियों के पकड़ने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य सभी पहलुओं पर तहकीकात कर रही है ।

फुलवारी शरीफ थानेदार रफीकुर रहमान का कहना है कि मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान हुई है । उसके शरीर पर नए पैंट शर्ट बेल्ट के साथ जुटा पहना हुआ पाया गया है । कागजातों से पता चला है कि मृतक पटना जंक्शन के पास कादरी गेस्ट हाउस में ठहरा हुआ था । खुर्शीद पटना क्यों आया था और फुलवारीशरीफ में हत्या का क्या कारण हो सकता है उसकी पड़ताल की जा रही है । परिजनों के आने के बाद पता चलने की संभावना है कि खुर्शीद पटना कब और किस काम से आया था और उसके यह जान पहचान वाले कौन कौन लोग है। मृतक के कादरी गेस्ट हाउस में ठहरने के कागजातों से उसके मोबाइल नम्बर का पता चला है जो स्विच्ड ऑफ बता रहा है। वही इलाके में एक बार फिर युवक की हत्या के बाद लोगों में दहशत का माहौल है ।

ट्रेंडिंग