Janbol News

कपड़ा व्यवसायी की हत्या कर शव को नाले में फेंका

जनबोल न्यूज गोपालगंज में कपड़ा व्यवसायी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी के शव

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

गोपालगंज में कपड़ा व्यवसायी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी के शव को प्रखण्ड कार्यालय के पास नाले में फेंक दिया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी तथा ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोशित देखा गया. ग्रामीणों का कहना है कि अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. घटना बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली प्रखण्ड मुख्यालय के समीप की है.

32 वर्षीय मृतक कपड़ा व्यवसायी की पहचान संजीत कुमार गुप्ता के रूप में हुई. वह बैकुंठपुर के सिरसा का रहने वाला था. सोमवार की शाम को दुकान बंद कर संजीत अपने घर लौट रहा था. लेकिन रास्ते से वह लापता हो गया. उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.

बड़े भाई राजेश कुमार गुप्ता के मुताबिक उनलोगों ने अपने लापता भाई की रातभर तलाश की. लेकिन कोई पता नहीं चला. जिसके बाद 17 नवम्बर को लापता होने की सूचना एसपी मनोज कुमार तिवारी को दी. एसपी के निर्देश पर बैंकुंठपुर थाने में लापता की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने खोजबीन शुरू की.

राजेश के मुताबिक उनका भाई दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनके भाई ने पत्नी को फोन कर पांच मिनट में घर पहुंचने की जानकारी दी. लेकिन उसके बाद उनका भाई घर वापस नहीं लौटा. बुधवार सुबह भाई की लाश ब्लॉक मुख्यालय के समीप नाले से मिली. परिजनों के मुताबिक संजीत की हत्या कर लाश को नाले में फेंक दिया गया. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

ट्रेंडिंग