Janbol News

NDA मंत्रिमंडल में अल्पसंख्यक को जगह ना देने पर RLSP ने किया विरोध , कही ये बात

जनबोल न्यूज अखिल भारतीय रविदास नव निर्माण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह आरएलएसपी नेता अशोक कुमार ने आज प्रेस – विज्ञप्ति जारी कर कहा नीतीश

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

अखिल भारतीय रविदास नव निर्माण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह आरएलएसपी नेता अशोक कुमार ने आज प्रेस – विज्ञप्ति जारी कर कहा नीतीश कुमार द्वारा एन0 डी0 ए0 की सरकार में मुस्लिम एवं दलितों में सबसे ज्यादा जनसंख्या वाली रविदास समाज के एक भी लोगो को मंत्री नहीं बनना यह दर्शाता है कि देश में एनडीए के गलत नीतियों और संविधान के विरुद्ध कार्य करने वाली सरकार से लड़ने एवं भीरने वाले समाज को कोई हिस्सेदारी नहीं देगे । यही मानसिकता इस मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में दिखा । मुस्लिम एवं रविदास समाज को साजिश के तहत जदयू एवं बीजेपी गठबंधन की सरकार हिस्सेदारी से दूर रखा गया । श्री कुमार ने आगे कहा जदयू एवं मोदी सरकार के प्रमुख का हमेशा कथनी और करनी में फर्क रहता है ।

ये सरकार दलित एवं मुस्लिम विरोधी है ये नई सरकार के गठन में दिखाई पड़ा । मै दलितों में खासकर रविदास समाज के राजनीतिक करने वाले लोगो से अपील करना चाहता हूं । कबतक अंधभक्त एवं अपने समाज को अपमानित होते देखते रहेंगे और मौन रहेंगे। आनेवाला कल आप का परिवार और समाज जरुर पूछेगा आप ने अपने हिस्सेदारी से वंचित करते समय आप क्या कर रहे थे । शायद आप सभी को जवाब नहीं दे पाएंगे। मुस्लिम समाज के कुछ लोग भी आर0 एस0 एस0 निर्देशित एन डी ए सरकार को समर्थन दे रहे है उनसे भी आग्रह है । अपनी स्वार्थ से निकल कर देश के संविधान एवं समाज के साथ हो रहे अन्याय हकमारी के नीतियों विरोध करे ।

ट्रेंडिंग