Janbol News

मोतिहारी : DM ने कहा 6 लाख 72 हजार कोविड टेस्ट हुए  , कंटेनमेंट बनाने की तैयारी शुरू

जनबोल न्यूज बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले को लेकर पूर्वी चंपारण मोतिहारी में जिलाधिकारी ने अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात की

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले को लेकर पूर्वी चंपारण मोतिहारी में जिलाधिकारी ने अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात की . जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने सिविल सर्जन को निर्देश दिया कि आर टी पी सी आर ट्रूनेट टेस्ट दिए गए लक्ष्य के अनुरूप करें।जहां कोविड-19 पॉजिटिव एक भी है ।वहां छोटे-छोटे कंटेनमेंट जोन बनाकर के उसके आसपास के घरों का जांच आवश्यक रूप से करा लें ।

सीसीसी ,डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर को तैयार रखें

कल 2 टीम मोतिहारी सदर टाउन ,अनुमंडल में एसडीओ ,डीएसपी नगर पंचायत में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सभी प्रखंडों के क्षेत्रों में प्रखंड विकास पदाधिकारी ,अंचल अधिकारी थाना प्रभारी बिना मास्क के घूमने वालों पर कार्रवाई और जुर्माने की राशि वसूल करेंगे साथ ही सघन वाहन चेकिंग करेंगे, इसे लगातार करेंगे।

जिलाधिकारी ने मुख्य सचिव महोदय बिहार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की समीक्षा में बताया कि 672000 टेस्ट कराए गए हैं। प्रतिदिन 6000 प्लस का टेस्ट कराया जा रहा है। कांटेक्ट ट्रेसिंग का भी काम किया जा रहा है ।मास्क ड्राइव और वाहनों की चेकिंग कराई जा रही है ।जिलाधिकारी ने सिविल सर्जन को निर्देश दिया है किआशा को लक्ष्य देकर जांच कराएं साथ ही कंटेनमेंट जोन में वाचफुल रहे। इस मौके पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सिविल सर्जन ,डीपीएम स्वास्थ्य, डीआईओ ,गोपनीय शाखा के विशेष कार्य पदाधिकारी समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग