Janbol News

राज्यसभा चुनाव : लोजपा ने महागठबंधन के राज्यसभा ऑफर को ठुकराया

जनबोल न्यूज बिहार में महागठबंधन से  राज्यसभा सीट के लिए मिले उम्मीदवारी के ऑफर को लोक जनशक्ती पार्टी ने साफ तौर पर मना कर दिया

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में महागठबंधन से  राज्यसभा सीट के लिए मिले उम्मीदवारी के ऑफर को लोक जनशक्ती पार्टी ने साफ तौर पर मना कर दिया . कयास लगाए जा रहे थे की चिराग पासवान की मॉं रीना प्रसाद महागठबंधन की उम्मीदवार होंगी . लेकिन महागठबंधन के ऑफर को ठुकराते हुए लोजपा ने एक बार फिर बीजेपी का साथ दिया है .

लोक जनशक्ति पार्टी के  ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है . जिसमेॆ लिखा है की . @RJDforIndia  के कई साथी अपना समर्थन इस सीट पर लोजपा प्रत्याशी के लिए करने की बात की है।उनके समर्थन के लिए पार्टी आभार व्यक्त करती है।इस राज्य सभा सीट पर@LJP4India का कोई भी व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ना चाहता है।

इससे पहले LJP ने चुनाव को लेकर एक और ट्वीट करते हुए लिखा की  लोक जनशक्ति पार्टी व दलित सेना के संस्थापक आदरणीय राम विलास पासवान जी के निधन के बाद से रिक्त पड़ी राज्यसभा की सीट पर चुनाव है।राज्यसभा की यह सीट संस्थापक के लिए थी जब पार्टी के संस्थापक ही नहीं रहे तो यह सीट @BJP4Indiaकिसको देती है यह उनका निर्णय है।

 

ट्रेंडिंग