Janbol News

कंगना को बिलकिस दादी पर बोलना पड़ गया भाड़ी , 7 दिनों में मांफी नही मांगती है तो चलेगा केस

जनबोल न्यूज बॉलीवुड एक्ट्रेस कगना रनौत हमेशा ही अपने बरबोले बातों के कारण विवादों में घिरी रहती है . एक बार फिर कंगना ने समाजिक

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कगना रनौत हमेशा ही अपने बरबोले बातों के कारण विवादों में घिरी रहती है . एक बार फिर कंगना ने समाजिक मुद्दे पर विवादित टिप्पणी की है . कृषि बिल के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन में शाहीन बाग की बिलकिस दादी के शामिल होने पर उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा बानों 100 रुपए में प्रोटेस्ट में शामिल हो जाती हैं और एक बुढ़ी महिला की फोटो शेयर भी की . जिसमें इन्होने दावा किया की वह बिलकिस बानो ही है. हलाकि उनका ये दावा गलत निकला , वो बिलकिस दादी नही थी . जब लोग उन्हे ट्रोल करने लगे तो कंगना ने पोस्ट के डीलीट कर दिया .

कंगना को ये ट्वीट उन पर भाड़ी पड़ा है .एक रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के सीनियर लॉयर ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है. इनका नाम है हाकम सिंह. लॉयर होने के साथ-साथ ये सोशल एक्टिविस्ट भी हैं.  हाकिम ने नोटिस में लिखा है की  एजिटेशन करना हर व्यक्ति का संवैधानिक हक है. लेकिन अपने कमेन्ट के कारण आप ने ना सिर्फ दादी, बल्कि देश की बाकी महिलाओं का भी अपमान किया है. इसलिए आपको माफी मांगनी होगी. इस नोटिस के तहत कंगना को अगले सात दिनों में माफी मांगनी होगी. अगर ऐसा नहीं करती, तो उनपर डिफेमेशन का केस रजिस्टर होगा.

 

ट्रेंडिंग