Janbol News

पप्‍पू यादव ने राजू दानवीर पर जताया भरोसा, बनाया युवा प्रदेश अध्‍यक्ष

जनबोल न्यूज जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की बिहार राज्‍य इकाई की नई कमेटी व सभी प्रकोष्‍ठों का गठन आज पटना में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की बिहार राज्‍य इकाई की नई कमेटी व सभी प्रकोष्‍ठों का गठन आज पटना में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव के द्वारा किया गया, जिसमें युवा नेता राजू दानवीर को जन अधिकार युवा मोर्चा के प्रदेश अध्‍यक्ष बनाया गया। जाप अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव ने राजू दानवीर के द्वारा किये गए पिछले कार्यों के आधार पर उन्‍हें यह जिम्‍मेवारी सौंपी और कहा कि राजू दानवीर खुद युवा हैं। इसलिए हमें पूर्ण विश्‍वास है कि उनके नेतृत्‍व में जन अधिकार युवा मोर्चा मजबूत होगा और हम अपने लक्ष्‍यों की ओर अग्रसर हो सकेंगे।

वहीं, राजू दानवीर ने इस पद को एक बड़ी जिम्‍मेवारी बताते हुए पप्‍पू यादव और पार्टी के अन्‍य नेताओं का आभार व्‍यक्‍त किया। उन्‍होंने कहा कि हमारे राष्‍ट्रीय सह अभिभावक पप्‍पू यादव जी ने आज मेरे कंधों पर बहुत बड़ी जिम्‍मेवारी सौंपी है। उन्‍होंने मेरे द्वारा किये गए पिछले कार्यों को ध्‍यान में रखकर जन अधिकार युवा मोर्चा का प्रदेश अध्‍यक्ष बनाया है। इसके लिए मैं उनका दिल से आभार व्‍यक्‍त करता हूं। उन्‍होंने कहा कि यह मेरे लिए चाइलेंजिंग होगा, लेकिन मैंने उन्‍हें भरोसा दिलाया कि मैं अपने कर्तव्‍यों का निर्वहन पूरी निष्‍ठा और ईमानदारी के साथ करूंगा। साथ ही जारी रहेगी सेवादारी।

वहीं दानवीर ने किसानों को धान का उचित मूल्य दिलाने के लिए पार्टी द्वारा निर्धारित 23 दिसंबर से “किसान – मजदूर रोजगार यात्रा” को सफल बनाने के लिए आज से ही तैयारी में जुटने की बात कही। उन्‍होंने कहा कि “किसान – मजदूर रोजगार यात्रा” वाल्मीकि नगर से शुरू होगी और प्रदेश के विभिन्न जिलों से गुजरेगी। इसमें युवा मोर्चा भी अपनी महती भूमिका का निवर्हन करने में पीछे नहीं रहेगी।

ट्रेंडिंग