Janbol News

बंगाल की घटना पर बोले गवर्नर , ममता आग से ना खेले , मांफी मांगे

बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे0 पी0 नड्डा जी और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश  के काफिले पर हमले पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे0 पी0 नड्डा जी और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश  के काफिले पर हमले पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने नराजगी जताई है . 
सीएम ममता बनर्जी को  चेताया है. राज्यपाल ने कड़े शब्दों में कहा कि बंगाल में संविधान की मर्यादा टूटी है. मैडम सीएम, प्लीज आग से मत खेलिए. आपको माफी मांगनी चाहिए.’
राज्यपाल ने कहा कि कल हुई घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, वे हमारे लोकतांत्रिक ताने-बाने पर एक धब्बा हैं। उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को शर्मिंदा किया. राज्यपाल ने कहा कि संविधान की आत्मा का ध्यान रखें, भारत एक है उसका नागरिक है. अगर आप इस रास्ते से भटकती हैं, तब मेरे दायित्व की शुरुआत होती है.
राज्यपाल ने कहा, ‘कल हुई घटनाएं बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं. कल की घटना के लिए ममता बनर्जी को माफी मांगनी होगी.’ धनकड़ ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में भीतरी, बाहरी का खतरनाक खेल चल रहा है. वह (ममता) आग से ना खेलें. सीएम संविधान का पालन करें. संविधान का पालन नहीं हुआ तो मेरा रोल शुरू होगा. बंगाल पुलिस सरकार की कठपुतली बनकर रह गया है.
राज्यपाल ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में कानून का उल्लंघन करने वालों को पुलिस और प्रशासन का संरक्षण मिला हुआ है. बंगाल पुलिस सरकार की कठपुतली बन गई है. मैंने सभी आला अफसरों, DGP और मुख्य सचिव से जानकारी ली. कौन भीतरी है, कौन बाहरी, ममता को इसे छोड़ना होगा. हम बंगाल में शांति चाहते हैं.

ट्रेंडिंग