Janbol News

एयरपोर्ट अथॉर्रिटी ऑफ इंडिया ने निकाली बंपर भर्ती , जल्द करें आवेदन

जनबोल न्यूज एयरपोर्ट अथॉर्रिटी ऑफ इंडिया ने 368 पोस्ट वैकेंसी निकाली है . जिसमें मैनेजर ,  मैनेजर टेक्निकल और जूनियर एक्जीक्यूटिव की पोस्ट शामिल है

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

एयरपोर्ट अथॉर्रिटी ऑफ इंडिया ने 368 पोस्ट वैकेंसी निकाली है . जिसमें मैनेजर ,  मैनेजर टेक्निकल और जूनियर एक्जीक्यूटिव की पोस्ट शामिल है .एयरपोर्ट अथॉर्रिटी ऑफ इंडिया के आवेदन के लिए आप www.aai.aero की वेवसाईट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है.ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 15 दिसंबर, 2020 है , तो वहीं ऑनलाइन आवेदन खत्म होने की तारीख- 14 जनवरी, 2020 है .

वैकेंसी पोस्ट डिटेल्स

मैनेजर फायर सर्विस- 11 पोस्ट

मैनेजर टेक्निकल- 02 पोस्ट

जूनियर एग्जीक्यूटिव- 264 पोस्ट

जूनियर एग्जीक्यूटिव- 83 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

मैनेजर- मैनेजर की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से फायर इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग,ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग सहित संबंधित फील्ड में बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु अधिकतम 32 साल होनी चाहिए।वहीं मैनेजर फायर सर्विस की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित फील्ड में बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा मैनेजर टेक्निकल की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ऑटोमोबाइल में बीटेक और बीई की डिग्री होनी चाहिए। वहीं जूनियर एग्जीक्यूटिव पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 27 साल होनी चाहिए।

 

ट्रेंडिंग