Janbol News

गोपालगंज: शराब बनाने के दलदल में फँसे लोगो को समझने पहुँचे डीएम व एसपी

जनबोल न्यूज गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कहला गांव में शराबबंदी के बाद से लगातार शराब बेचने व बनाने का धंधा जोरदार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कहला गांव में शराबबंदी के बाद से लगातार शराब बेचने व बनाने का धंधा जोरदार तरीके से चलते आ रहा है .प्रशासन की ओर से समय समय पर छापेमारी कर अभी तक हजारों लीटर शराब तथा शराब बनाने वाली सामग्री को नष्ट किया जा चुका है लेकिन शराब बनाने वाले कारोबारी के ऊपर इसका कोई असर नहीं पड़ा.

शुक्रवार को अचानक डीएम व एसपी बरौली के कहला में पहुंच लोगो को समझने की कोशिश किये तथा चेतावनी भी दिए कि आप सभी शराब बंदी में सरकार व प्रशासन की मदद करे , आप सभी दूसरा उधोग धंधा करे सरकार व प्रशासन पूरी मदद करे , यदि ऐसा नही होगा तो सख्त करवाई की जाएगी।

बरौली थाना क्षेत्र के कहला पूल के अगल- बगल में वर्षो से महुआ चुआव का शराब बनने की लोकल मिनी फैक्टरी है । वहा के लोगो का यही एक मात्र धंधा बन गया है, वहा पर लगभग 60-70 घर है जिसमे करीब 20-25 घर में शराब बनाया जाता है । और बहुत दिनों से बरौली थाना और उत्पाद विभाग के अधिकारियों द्वारा छापामारी अभियान चलाया जाता है लेकिन ये लोग सुधरने का नाम ही नहीं लेते है ।

गोपालगंज जिले के डीएम अरशद अजीज और एसपी मनोज तिवारी, एसडीपीओ नरेश पासवान और समस्त पुलिस टीम ने निर्धारित कर छापामारी अभियान चलाया गया और साथ ही वहा के लोगो को समझाया गया तथा लोगो को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसा नही हुआ तो प्रशासन की ओर से सख्त से सख्त कदम उठाया जाएगा

ट्रेंडिंग