Janbol News

बिहार में अपहरण उद्योग का रूप ले चुका है : राजद

जनबोल न्यूज राजद मोरवा विधान सभा क्षेत्र के मो0 विधायक सह राजद व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेष अध्यक्ष रणविजय साहू ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

राजद मोरवा विधान सभा क्षेत्र के मो0 विधायक सह राजद व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेष अध्यक्ष रणविजय साहू ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बिहार में व्यवसायियों की हो रही हत्या, अपहरण, लूट, रंगदारी जैसे जघन्य अपराध पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम एवं बेखौफ हो गया है।

आए दिन कहीं न कहीं व्यावसायियों की हत्या हो जाती है, अपहरण उद्योग का रूप ले चुका है और बिहार की निरंकुष सरकार चुपचाप हाथ पर हाथ धरे बैठे हुई है। दरभंगा के व्यापारियों का सोना लूट का मामल हो या नौबतपुर के बड़े चावल कारोबारी का अहपरण का मामला हो या कैमूर जिला के चांद थाना निवासी गंगा साह के पुत्र गुरू दयाल जो जीविका में कार्यरत था, उसे अगवा कर हत्या कर कुआं में फेंकने का मामला हो, कहीं भी इस निरंकुष सरकार में व्यापारियों को न्याय नहीं मिल पाता है, इस महाजंगलराज में प्रषासन हो या शासक से कोई भी जनता इस राज्य में सुरक्षित नहीं है। नई सरकार के गठन के बाद दर्जनों ऐसे मामले आ चुके हैं।

श्री साहू ने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें ढाढ़स बंधाया एवं अपने स्तर से हर संभव न्याय दिलाने की बात कही। श्री साहू ने आक्रोष व्यक्त करते हुए कहा कि इस महाजंगलराज में विधि व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। सरकार बेखौब अपराधियों, हत्यारों को संरक्षण दे रही है। श्री साहू पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने एवं दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

ट्रेंडिंग