Janbol News

बंगाल चुनाव पर बोले बीजेपी अध्यक्ष , जो हाल इमरजेंसी के बाद इंदिरा गांधी का हुआ था , वहीं ममता जी का भी होगा 

जनबोल न्यूज बिहार के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने आज पत्रकारों से बात चीत करते हुए बिहार की राजनीति पर चर्चा की . उन्होंने नीतीश

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने आज पत्रकारों से बात चीत करते हुए बिहार की राजनीति पर चर्चा की . उन्होंने नीतीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर कहा कि, बीजेपी पार्टी का काम करने का अपना तरीका होता है और कैबिनेट विस्तार को लेकर जल्द ही सभी नेताओं के साथ चर्चा की जाएगी.

आगे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा की माननीय नीतीश कुमार जी और बिहार सरकार ने जो अगले पांच वर्षों का विज़न दिया है वो बिहार के विकास के लिए बहुत ही बड़ा कदम साबित होगा। मैं इसके लिए बिहार सरकार का बहुत आभारी हूं.

इसी बीच विपक्ष पर भी वार करते हुए संजय जायसवाल ने  कहा की तेजस्वी यादव को कहा की वह केवल ट्वीट वाली राजनीति करते है ,उन्हे  दिल्ली से बिहार आकर बिहार में घूमना चाहिए .

बंगाल चुनाव के बारे में अपनी राय देते हुए कहा की जैसे इमरजेंसी में विरोधी दलों का दमन होता था उसी प्रकार का दमन ममता बनर्जी कर रही हैं और करवा रही हैं। जिस तरह से इंदिरा गांधी इमरजेंसी के बाद उसके दुष्परिणाम के चलते पूरे भारत से खत्म हो गई थीं। वही हश्र ममता जी का इस चुनाव में होने जा रहा है.

 

ट्रेंडिंग