Janbol News

खुशखबरी : IB ने निकाली 2000 पदों पर बम्पर बहाली , जल्द करें अप्लाई

जनबोल न्यूज भारत सरकार ने सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले अभ्याथियों के लिए बड़ी खुशखबरी दी है . गृह मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले इंटेलिजेंस

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

भारत सरकार ने सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले अभ्याथियों के लिए बड़ी खुशखबरी दी है . गृह मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले इंटेलिजेंस ब्यूरो ने असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलिजेंस ऑफिसर – ग्रेड–II/एग्जीक्यूटिव परीक्षा 2020 का नोटिफिकेशन जारी किया है. आईबी ने एसीआईओ के 2000 पदों पर बहाली निकाली है. समान्य पदों के लिए  989 पद, 113 ईडब्लयूएस, 417 ओबीसी, 360 एससी, 121 एसटी पदों पर बहाली निकाली गई है.

इस पोस्ट पर किसी भी स्ट्रीम में  ग्रेजुएट अभ्यर्थी अप्लाई कर सकेत हैं. अप्लाई करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार www.mha.gov.in , www.ncs.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 9 जनवरी 2021 है. न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 27 वर्ष के अभ्यर्थी इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

टीयर-1 एग्जाम, टीयर-2 एग्जाम और इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर कैंडिडेट का फाइनल सेलेक्शन  किया जाएगा. सामान्य वर्ग, ईडब्ल्यूएस, ओबीसी अभ्यर्थियों के 600 रुपये,एससी, एसटी  को 500 रुपये आवेदन फी देना होगा.

ट्रेंडिंग