Janbol News

बेस्ट स्टूडेंट फिल्म अवार्ड से सम्मानित हुए फिल्मकार नवीन, Sappy World बैनर तले बनी थी फिल्म

जनबोल न्यूज फिल्म क्षेत्र में अपनी पहचान बना रहे नवीन कुमार ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर फिर से कोसी को गर्वान्वित किया है।

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

फिल्म क्षेत्र में अपनी पहचान बना रहे नवीन कुमार ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर फिर से कोसी को गर्वान्वित किया है। सेप्पी वर्ल्ड बैनर तले फिल्मकार नवीन कुमार के निर्देशन में बनी नो स्मोकिंग लघु फिल्म बेतिया अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2020 में बाजी में मारी है। इस अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 15 देशों से 9 सौ से ज्यादा फिल्में आई थी।

जिनमें सहरसा, परसबन्नी निवासी आशा देवी व भूपेन्द्र कुमार के पुत्र नवीन कुमार की लघु फिल्म नो स्मोकिंग ने एक अमिट छाप छोड़ी है। बेतिया अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अभिनेता अमिय कश्यप ने नवीन कुमार को बेस्ट स्टूडेंट फिल्म अवार्ड से सम्मानित किया है। यह फिल्म महोत्सव गुरुवार के दिन आर्केड बिजनेस कॉलेज, पटना में सम्पन्न हुई। फेस्टिवल के चीफ गेस्ट सुपर 30 फेम आनंद कुमार थे। महोत्सव में आनंद कुमार ने कहा कि बिहार करवट ले रहा है। फेस्टिवल डायरेक्टर ऋचा शर्मा हैं।

फिल्म के लेखक और निर्देशक नवीन कुमार हैं व बतौर अभिनेता फिल्म में अभिनय भी किया है। इसके अलावा कार्तिक, आतिफ, रमेश, दीपक चौरसिया और अविनाश कुमार ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इससे पहले भी नवीन कुमार की फिल्म नो स्मोकिंग ने कई सारे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म अवार्ड अपने नाम किया है। इनके निर्देशन में बनी नो स्मोकिंग लघु फिल्म को कोलकाता ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में टॉप सोशल मैसेज फिल्म अवार्ड, वोकल फॉर लोकल फिल्म फेस्टिवल गुजरात में बेस्ट ड्रग एब्यूज अवेयरनेस अवार्ड, नवादा अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट युथ डायरेक्टर अवार्ड से नवाजा गया है। इस उपलब्धि पर नवीन ने कहा कि यह जीत सिर्फ मेरी नहीं बल्कि यह जीत पूरी टीम की है, कोसी की है। मौके पर पद्मश्री कोकिला कंठ शारदा सिन्हा सहित कई नामचीन कलाकार मौजूद थे।

ट्रेंडिंग