Janbol News

सुशील मोदी ने नीतिश का दिया साथ कहा ,  नीतिश नही बनना चाहते थे सीएम , बीजेपी ने बनाया

जनबोल न्यूज बिहार के पुर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने नीतिश कुमार  के मुख्यमंत्री बनने पर बयान दिया है .उन्होने नीतिश कुमार का समर्थन

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार के पुर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने नीतिश कुमार  के मुख्यमंत्री बनने पर बयान दिया है .उन्होने नीतिश कुमार का समर्थन करते हुए कहा की बिहार में नीतीश कुमार के नाम पर वोट मिला है। उनके नेतृत्व में हमलोगों ने चुनाव लड़ा था। भाजपा के अलावा NDA की अन्य सहयोगी पार्टी के नेताओं ने भी नीतीश कुमार से सीएम बनने के लिए आग्रह किया था।नीतीश कुमार की इच्छा नहीं होने के बावजूद जदयू नेताओं ने भी उन्हें सीएम बनने को लेकर आग्रह किया था। इसके बाद नीतीश कुमार सीएम बनने के लिए तैयार हुए थे।

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के अंदर भाजपा जदयू का गठबंधन अटूट है। नीतीश के नेतृत्व में 5 साल सरकार काम करेगी। वहीं,उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू का नेतृत्व हर तरह का समाधान निकालने में सक्षम है। उन्होंने आरसीपी सिंह को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई दी।

सुशील कुमार मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के मसले पर प्रतिक्रिया दी .सुशील मोदी ने कहा कि, जो कुछ भी अरुणाचल प्रदेश में जदयू को लेकर हुआ है उसका बिहार में गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. बिहार में भाजपा और जदयु का गठबंधन अटूट है और यहां एनडीए की सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी.

ट्रेंडिंग