Janbol News

एनएच पर खड़े ट्रक से लाखों रूपए का माल चोरी, एफआईआर को भटकता पीड़ित

जनबोल न्यूज बछवाड़ा, बेगूसराय:- एनएच 28 से होकर यात्रा करने वाले व्यवसायियों व आम यात्रियों को अपराधियों व चोर लुटेरों के सक्रिय गिरोहों का शिकार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बछवाड़ा, बेगूसराय:- एनएच 28 से होकर यात्रा करने वाले व्यवसायियों व आम यात्रियों को अपराधियों व चोर लुटेरों के सक्रिय गिरोहों का शिकार होना पड़ता है। बताते चलें कि मुजफ्फरपुर के शाहपुर तुर्की निवासी ट्रक चालक राजीव कुमार राय हल्दिया बंगाल से पच्चीस लाख चौरासी हजार रुपए का फर्चुन सोया आॅयल अपने ट्रक पर लोड कर मुजफ्फरपुर के लिए चला था। इसी क्रम में शनिवार की देर रात चिरंजीवीपुर स्थित जय माता दी लाइन होटल पर रूक कर खाना खाया और वापस गाड़ी में आकर सो गया।

अगले सुबह जब उक्त चालक उठा तो पीछे से तिरपाल का रस्सा कटा देखा हक्का-बक्का रह गया। ट्रक पर चढ़ कर देखा तो तीन सौ फर्चुन सोया आॅयल का पैकेट गायब था। तत्पश्चात चालक नें इसकी सूचना लाइन होटल के संचालकों को दिया।

चालक ने बताया कि लाखों रुपए का माल चोरी होने की सुचना पर होटल के स्टाफ नें मोबाइल पर किसी से बात करने के बाद बताया कि थाने को सुचना दे दी गई है। साथ लगभग तीन चार घंटे तक आसपास के जंगल व खेत खलिहानों में चोरी हुए माल को खोजने का प्रयास किया गया। इधर चार घंटे गुजरने के बाद भी घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची। इसके बाद चालक नें बछवाड़ा थाना पहुंच कर पुलिस को सारी आपबीती सुनाई। तत्पश्चात प्रभारी थानाध्यक्ष शशीभुषण कुमार नें शिकायत दर्ज नहीं की और उक्त चालक को डांट फटकार कर भगा दिया। अब एक अदद एफ आई आर के लिए उक्त चालक विगत तीन दिनों से थाने का चक्कर लगा रहा है। मगर बछवाड़ा पुलिस के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी है। चालक अपने गांव के सरपंच सरोज आलम, पैक्स अध्यक्ष अरूण कुमार सहित अपने परिजनों के साथ घटनास्थल पर कैंप किए हुए है।

ट्रेंडिंग