Janbol News

छेड़खानी के विरोध करने पर दबंगों ने दलितों को जमकर पीटा , आगजनी कर घर जला डाला 

जनबोल न्यूज पटना जिले के मनेर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बीते कल भवानी टोला गाँव मे छेड़खानी का विरोध करने पर

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

पटना जिले के मनेर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बीते कल भवानी टोला गाँव मे छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगो ने आगजनी करते हुए घर को आग के हवाले कर दिया और जबकि दोनों पक्षों में जमकर  मारपीट और रोडेबाजी हुई.

दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चलने पर दर्जनों लोग की जख्मी होने की खबर बताई जा रही हैं . छेड़खानी के विरोध करने पर दबंगो ने विरोध करने वाले उल्टे पीड़ित दलित परिवार के उनके घर और दुकानों को आग के हवाले कर दिया। जिसमें कंप्यूटर सहित घर मे रखे अनाज, कपड़े एवं सभी जरूरी समान समेत लाखों की सम्पति जलकर राख हो गए ।

जानकारी के अनुसार घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है की घर मे जबर्दस्ती घुस कर महिला के साथ दबंगो ने छेड़खानी करने का कोशिश कर रहे थे इसी दौरान महिला की चीखने चिल्लाने की शोर सुनकर घर के सदस्य लोग वहाँ आ गए और देखते देखते मारपीट होने लगी जिसमें दोनों तरफ से दर्जनों लोग जख्मी हो गए।

वही घायलों की पहचान अयोध्या प्रसाद, मंटू पासवान, विनय पासवान,मोहक पासवान,बहारण पासवान, बच्चन पासवान, छोटान पासवान, कुँवर पासवान,विनेश्वरी पासवान के रुप में की गई है . वही इस घटना की सूचना के बाद दलबल के साथ घटनास्थल पर पुलिस ने पहुँचकर मामलों की जांच में जुटी और घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ सभी जख़्मीयो का इलाज जारी है। दोंनो पक्षों के तरफ से मनेर थाने में मामले को प्राथमिकी दर्ज कराया गया। जिसमें कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। वही इस सम्बंध में मनेर थानाध्यक्ष कुछ बताने से इंकार कर रहे है l

ट्रेंडिंग