Janbol News

गोल इंस्टीच्युट के छात्र किये गये सम्मानित

फुलवारीशरीफ : गोल इंस्टीच्युट के छात्र व अजिमाबाद कालोनी निवासी गालिब सईद ने एनटीए द्वारा नीट के रिजल्ट में काफी अच्छा परिणाम लाया था उसके

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

फुलवारीशरीफ : गोल इंस्टीच्युट के छात्र व अजिमाबाद कालोनी निवासी गालिब सईद ने एनटीए द्वारा नीट के रिजल्ट में काफी अच्छा परिणाम लाया था उसके बाद काउंसिलिग में उनका चयन मधेपुरा के मेडिकल काॅलेज के लिए किया गया। यह खबर जैसे ही उनके परिवार वालो तथा आस-पड़ोस के रिश्तेदारों को मिली मानो खुशियां की लहड़ दौड़ उठी और बधाई देने का सिलसिला जारी है।

बधाई देने वालो में सर्वप्रथम गोल इंस्टीच्युट के निदेशक विपिन सिंह, माता-पिता, नाना-आले हसन समेत सभी मामा-मामी ने उनहें बधाई देकर उनका हौंसला अफजाई कि। एनटीए द्वारा नीट के परीक्षा में गालिब सईद ने 720 में 599 नंबर लाये। गालिब ने नीट कि तैयारी गोल इंस्टीच्युट से कि थी।

उसने मैट्रिक में 9.8सीजीपीए जबकि इंटर में 80 प्रतिशत नंबर लाकर स्कुल का नाम रौशन किया था। नीट में बिहार से 83,038 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। इसमें 46,327 सफल हुए। इस बार सफलता का प्रतिशत 55.79 रहा। घर के सभी लोगों के चेहरे पर खुशिया ही खुशियां थी। वहीं उनकी मां अंजुम आरा जो कि गृहिणी हैं उनके चेहरे पर भी बेटे की कामयाबी को लेकर खुशिया साफ झलक रही थी। गालिब ने कहा कि वह सर्जन बनना चाहते हैं और गरीबों का ईलाज कम से कम खर्च पर करेगें।

ट्रेंडिंग