Janbol News

बिहार की पुलिस अब नीतीश कुमार के आदेशों को नहीं मानती है : अरूण कुमार

जनबोल न्यूज राजद प्रदेश महासचिव भाई अरूण कुमार ने माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार द्वारा कानून व्यवस्था पर पुलिस मुख्यालय में मीटिंग कर पुलिस के

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

राजद प्रदेश महासचिव भाई अरूण कुमार ने माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार द्वारा कानून व्यवस्था पर पुलिस मुख्यालय में मीटिंग कर पुलिस के कामकाज पर निगरानी हेतु सी0आई0डी0 को निर्देश देने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार की पुलिस अब नीतीश कुमार के आदेशों को नहीं मानती है।

नीतीश कुमार जी को अपराध बढ़ने के असली वजहों पर ध्यान देने की जरूरत है। मुख्यमंत्री जी यह ध्यान क्यों नहीं देते कि एक-एक थाना प्रभारी दो से तीन साल में करोड़पति कैसे हो जा रहे हैं, सभी का मूल जड़ शराब है। पुलिस सिर्फ मोटी कमाई हेतु शराब माफिया के पीछे दौड़ती है और अपराधी बेखौफ होकर खुलेयाम अपराध कर देते हैं।

श्री कुमार ने कहा कि पूरा बिहार अपराध से ग्रस्त है। लोग घर से बाहर निकलने से डरते हैं। जदयू के सहयोगी पार्टी भी कह रहे हैं कि बिहार में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। राज्य सरकार पुलिस पदाधिकारियों के सम्पतियों की जांच सी0आई0डी0 से करवाए तो पता चलेगा कि अपराध क्यों बढ़ रहा है?

ट्रेंडिंग