Janbol News

अब लोजपा ने बिहार में बढ़ते अपराध पर ,सरकार पर बोला हमला

जनबोल न्यूज लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय पासवान ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गया है।

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय पासवान ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गया है। आए दिन लगातार हत्या की दौर दिन-दहाड़े हो रहा है। इसका ताजा उदाहरण कल इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह सहित कई जिलों में लगातार अपराधी हत्या, लूट एवं बलात्कार को अंजाम दे रहा है। सरकार को अपराधियों के खिलाफ सख्ती से और कठोर से कठोर कारवाई करना चाहिए।

लोकजनशक्ति पार्टी के नेता ने बढ़ते अपराध पर चिंता व्यक्त की साथ ही इंडिगों के मैनेजर रूपेश सिंह की हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्राइल चलाकर सजा दिलाने की मांग की, साथ ही मधुबनी के मूक बधिर नाबालिग के साथ गैंग रेफ कर आँख निकालने का प्रयास किया गया, इस घिनौंनी कुकृत घटना पर लोकजनशक्ति पार्टी कड़ी निंदा की तथा सरकार से माँग करती है कि नाबालिग के बलत्कारियों को गिरफ्तार कर फाँसी की सजा हो तथा सरकार पीड़ित परिवार को 25 लाख मुआवजा एवं पीड़ित परिवार की सुरक्षा की गांरटी करें, एवं सरकार इन सभी जघन्य मामलों का गंभीरता से लें। आगे श्री संजय पासवान ने कहा कि पुलिस प्रशासन से अपराधियों का भय खत्म हो चुका है। अगर पुलिस प्रशासन अपराधियों के खिलाप गंभीर होती तो इतने बड़े-बड़े घटनाएँ नहीं घटती।

इस आशय की जानकारी प्रदेश प्रवक्ता संजय पासवान ने दी।

ट्रेंडिंग